SONY का नया TV लॉन्च, कीमत सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे
SONY का नया TV लॉन्च, कीमत सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Share:

उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद क्षेत्र की प्रमुख कंपनी मानी जाने वाली सोनी इंडिया ने भारतीय बाजार में मास्टर सीरीज ए9एफ ब्राविया ओएलईडी टेलीविजन लॉन्च करने की घोषणा की है. इस टीवी की क़ीमतेम लाखों में बताई जैम रही है. इसकी कीमतें क्रमश : 3,99,990 रुपए और 5,59,990 रुपए बताए जैम रही है. प्रबंध निदेशक सुनील नय्यर और ब्राविया टेलीविजन के बिजनेस प्रमुख सचिन राके मुताबिक, सोमवार को यहां इस नए स्मार्ट टेलीविजन को पेश किया जाएगा. नय्यर ने कहा कि इसके दो मॉडल के डी 55 ए9 एफ और के डी 65 ए9 एफ पेश किए जाएंगे. 

मोबाइल कंपनी Oneplus TV पर कर रही है काम

काफी जल्द ही यानी कि 20 सितंबर से यह नया टेलीविजन भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा. कंपनी के और से कहा गया है कि सोनी का हमेशा से ऐसे टेलीविजन बनाने का इरादा रहा है, जिससे लोगों में उसके प्रति भरोसा बढ़ सके. इस बार भी कुछ आइए हे किया गया है. उन्होंने यह भी बताया कि मास्टर सीरीज टीवी सोनी के इंजीनियरों के सख्त मानकों को पूरा करते हैं और चित्रों को वास्तविक रूप में प्रदर्शित करते हैं.

75 दिनों तक धमाका मचाएंगी AIRTEL, जानिए क्या है मामला ?

दोनों ने संयुक्त बयां में बताया कि 4 के एचडीआर प्रोसेसर एक्स1अल्टीमेट आधारित यह स्मार्ट टीवी एंड्रायड टीवी 8.0 ओरियो ऑपरेटिग सिस्टम पर काम करता है. वहीं इसके फीचर्स की बात के जाए तो इसकी इंटरनल मेमोरी 16 जीबी की है. ग्राहकों को इसमें माइक्रोफोन इन-बिल्ट जैसे फीचर भी मिलेगा जिससे टीवी को यह बताना संभव होता है कि यूजर क्या चाहता है या कोई टीवी शो, फिल्में आदि चलाने के लिए भी कह सकता है.

यह भी पढ़ें...

इस तरह साल का अंत करना चाह रहा है 'SONY', इस दमदार फ़ोन को करेगा लॉन्च

दिल थामकर बैठिए, इस दिन है रेडमी 6A की पहली सेल

'अनंत' नाम से BSNL का दांव, 2 धाकड़ प्लान लॉन्च

जल्द भारत आएगा OPPO का यह नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -