दिव्यांका की इस तस्वीर को 2 घंटे में मिले लाखो लाइक्स
दिव्यांका की इस तस्वीर को 2 घंटे में मिले लाखो लाइक्स
Share:

टीवी की बहुत ही प्यारी और खूबसूरत बहु इशिता भल्ला उर्फ़ दिव्यांका त्रिपाठी आए दिन अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम वाल को सजा देती हैं. आपको पता ही होगा कि दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट, सेक्सी और खूबसूरत तस्वीरों से तहलका मचाती हैं. दिव्यांका की बात, अदा, लुक, स्टाइल, स्माइल सभी के तो लाखों लोग फैन है. सभी लोग इस बात से वाकिफ ही होंगे कि हाल ही में दिव्यांका ने स्टार के प्रोग्राम अद्भुत गणेश के दौरान इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फी शेयर की जिसमें वो फोन में व्यस्त नजर आ रही थीं और उनकी उस तस्वीर को लोगों ने खूब पसंद किया.

अब दिव्यांका ने आज ही एक और तस्वीर शेयर की है जो उनके फैन्स को भा गई है. जी हाँ, इस तस्वीर में दिव्यांका ने ग्रीन कलर की बहुत ही प्यारी ड्रेस पहन रखी है जो बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है. आपको बता देना कि इस तस्वीर को 16 घंटे में 2 लाख के करीब लाइक्स मिले हैं और सभी ने इसपर जमकर ककमेंट्स भी किए हैं.

दिव्यांका ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है Give them warmth regardless, let the sun within you glow.They'll bask in it, forget their sorrow...Least they'd know, to you they owe! -Divyanka आपको बता दें कि इन दिनों वह टीवी शो 'ये है मोहबत्तें' में नजर आ रहीं हैं जो बहुत ही पॉपुलर शो है.

SONY का नया TV लॉन्च, कीमत सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे

मोबाइल कंपनी Oneplus TV पर कर रही है काम

अनारकली बनी नागिन 3 की अनु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -