#MeToo अभियान: उदित राज का विवादित बयान, कहा पैसे लेकर झूठा इलज़ाम लगाती है महिलाऐं
#MeToo अभियान: उदित राज का विवादित बयान, कहा पैसे लेकर झूठा इलज़ाम लगाती है महिलाऐं
Share:

नई दिल्ली: भारत में #MeToo आंदोलन के दौरान, सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के संसद सदस्य ने इस अभियान पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह एक गलत मिसाल रखेगा. दिल्ली के लोकसभा सांसद और एससी / एसटी संगठनों के अखिल भारतीय संघ के अध्यक्ष डॉ उदित राज ने ट्विटर पर लिखा कि #MeToo कैम्पेन जरूरी है लेकिन किसी व्यक्ति पर 10 साल बाद यौन शोषण का आरोप लगाने का क्या मतलब है ? इतने सालों बाद ऐसे मामले की सत्यता की जाँच कैसे हो सकेगी? जिस व्यक्ति पर झूठा आरोप लगा दिया जाएगा उसकी छवि का कितना बड़ा नुकसान होगा ये सोचने वाली बात है, यह एक गलत प्रथा की शुरुआत है.

नाना पाटेकर के बाद तनुश्री ने गणेश आचार्य को भी नहीं छोड़ा

उन्होंने कहा कि महिलाऐं, पुरुषों पर इस तरह के आरोप लगाने के लिए पैसे लेती हैं और पुरुषों का जीवन नष्ट कर देती हैं. उन्होंने कहा कि दो से चार लाख रुपए लेकर महिलाऐं किसी भी पुरुष के ऊपर इस तरह का इल्जाम लगा देती हैं और फिर किसी दूसरे आदमी को खोजती हैं. उदित ने कहा कि मैं जानता हूँ  कि पुरष की प्रवृत्ति कैसी होती है, लेकिन क्या महिलाऐं सही हैं ? #MeToo अभियान पर उन्होंने कहा कि क्या इसका दुरूपयोग नहीं किया जा सकता ? इससे किसी इंसान की जिंदगी बर्बाद हो सकती है.

#MeToo को लेकर ऋतिक ने कहा, ऐसे शख्स के साथ काम नहीं कर सकता


   
भाजपा सांसद ने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर यह टिप्पणी की है. गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने हाल ही में एक टीवी साक्षात्कार के दौरान दावा किया था कि फिल्म "हॉर्न ओके प्लीज" के लिए एक विशेष गीत की शूटिंग के दौरान पाटेकर ने एक दशक पहले उनके साथ दुर्व्यवहार किया था. हालांकि, पाटेकर ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि उन्होंने 2008 की फिल्म के सेट पर अभिनेत्री के साथ गलत व्यवहार नहीं किया था. उन्होंने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि 'मैंने 10 साल पहले भी कहा था कि यह झूट है, जो उस समय झूट था तो आज सच कैसे हो सकता है. नाना ने कहा कि मेरी क़ानूनी टीम ने मुझे इस मामले में बयानबाज़ी करने से मना किया है, इसलिए मैं आपसे ज्यादा बात नहीं कर सकता. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में, कई महिलाऐं यौन उत्पीड़न के अपने अनुभवों को बताने के लिए बाहर आई हैं और उन्होंने इसमें अभिनेताओं, पत्रकारों, और यहां तक ​​कि एक समाचार संपादक से बने मंत्री समेत प्रसिद्ध लोगों के नाम उजागर किए हैं.

खबरें और भी:-

फिल्म के बदले इस एक्ट्रेस को कपड़े उतारकर प्राइवेट पार्ट्स दिखाने को कहा

#Metoo सलमान की इस एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने पीट-पीटकर कर दी इतनी बुरी हालत

#MeToo कैंपेन पर खुलकर बोली दिव्यांका त्रिपाठी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -