#MeToo को लेकर ऋतिक ने कहा, ऐसे शख्स के साथ काम नहीं कर सकता
#MeToo को लेकर ऋतिक ने कहा, ऐसे शख्स के साथ काम नहीं कर सकता
Share:

देशभर में MeToo केम्पेन चल चुका है और सभी इसके तहत सपने साथ हुए छेड़छाड़ के मामलों को सामने लाए रहे हैं. तनुश्री दत्ता ने 2008 में हुए शोषण के खिलाफ आज आवाज़ उठाई है जिसके सपोर्ट में कई बॉलीवुड सेलेब्स आये हैं. इसी के साथ कई और लोग भी जिन पर ऐसे ही आरोप लगे हैं. एक के बाद एक नाम सामने आ ही रहे हैं, हाल ही निर्देशक विकास बहल का नाम सामने आया है जिसने 'क्वीन' फिल्म को निर्देशित किया था. इस पर सभी अपनी राय दे रहे हैं उसी बीच ऋतिक रोशन भी सामने आये हैं. 

मैगज़ीन शूट में दिखी दीपिका की किलर स्माइल

हाल ही में कंगना रनौत ने विकास बहल पर आरोप लगाए हैं कि विकास ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी. इसी के साथ आपको बता दें, कि विकास वही हैं जो अभी ऋतिक रोशन के साथ सुपर 30 में काम कर रहे हैं. इस पर ऋतिक ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि उनके लिए ऐसे शख्स के साथ करना असम्भव है जो इस तरह के आरोप से घिरा हो, चाहे वो महिला हो या फिर पुरुष. उन्होंने कहा है कि इस मामले जो भी दोषी पाया जाता है वो उस शख्स से दूर ही रहेंगे क्योंकि ऐसे लोगों की संगत में नहीं रहना चाहते.

कई लोगों से रह चुके हैं रेखा के लव अफेयर, अक्षय कुमार भी हैं शामिल

बता दें, तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं और कहा है कि साल 2008 में 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना ने तनु के साथ छेड़छाड़ की थी. इस मामले में जो भी नाना के साथ आया है उसके खिलाफ तनु ने कुछ न कुछ कहा ही है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

पुराने दिन याद दिला देगा सलमान खान का 'भारत' लुक

मॉम गौरी के जन्मदिन पर ही बेटी सुहाना ने कर दी ये हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -