फिल्म के बदले जैनिफर लोपेज़ को करना पड़ा था ये काम
फिल्म के बदले जैनिफर लोपेज़ को करना पड़ा था ये काम
Share:

इन दिनों हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक सभी लोग #metoo कैम्पेन से जुड़कर खुद के साथ हुए यौन शोषण के मामले को उजागर कर रहे हैं. हाल ही में हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज़ ने भी खुद के साथ हुए यौन शोषण के मामले के बारे में बताया. जेनिफर ने बताया कि जब वो इंडस्ट्री में नई आईं थीं तब डायरेक्टर ने उनसे काम के बदले शर्ट उतारकर जिस्म दिखाने को कहा था. जेनिफर ने बताया कि 'एक डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म देने के लिए अपने घर बुलाया था और बातो ही बातों में उन्होंने जेनिफर से अपने कपड़े उतारने को कह दिया था.' जेनिफर ने बताया कि उस डायरेक्टर का मकसद उनके प्राइवेट पार्ट्स को देखना था.

जेनिफर ने आगे बताया कि जब उन्होंने उस डायरेक्टर को जवाब दिया था तो उनका दिल धड़कने लगा था. वो खुद से ये सवाल करने लगी थीं कि ये उन्होंने क्या कर दिया? जेनिफर को पहले ही अहसास हो गया था कि उस आदमी की सोच उनके प्रति ठीक नहीं है. हालांकि अपनों पूरी बातचीत में जेनिफर ने एक बार फिर भी उस डायरेक्टर के नाम का खुलासा नहीं किया.

आपको बता दें metoo कैम्पेन की शुरुआत हॉलीवुड से हुई थी और अब ये पूरी दुनिया में मशहूर हो चुका हैं. सबसे पहले इस कैम्पेन में हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वी विंस्टिन का नाम सामने आया था और अब तक हार्वी पर करीब 50 से भी ज्यादा महिलाएं यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं.

हॉलीवुड अपडेट...  

ये मशहूर अभिनेता अब मुंबई में ऑटो चलाने पर हुआ मजबूर

8 महीने की हुईं काइली की क्यूट बेटी स्टॉर्मी, इस तरह मनाया जश्न

SOTY-2 के सेट पर टाइगर के साथ जमकर नाचे विल स्मिथ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -