#Metoo सलमान की इस एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने पीट-पीटकर कर दी इतनी बुरी हालत
#Metoo सलमान की इस एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने पीट-पीटकर कर दी इतनी बुरी हालत
Share:

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिर्फ और सिर्फ #metoo कैम्पेन बड़े ही जोरों-शोरों से चल रहा है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सभी एक्ट्रेसेस और आम महिलाएं इस कैम्पेन से जुड़कर अपने साथ हुए यौन शोषण के मामले को उजागर कर रहीं हैं. अब तक एक्टर नाना पाटेकर, आलोक नाथ, रजक कपूर, सिंगर कैलाश खैर और मॉडल जुल्फी सैयद पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं. इसी बीच फिल्म स्त्री फेम एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने भी इस कैम्पेन से जुड़कर खुद के साथ यौन शोषण का जिक्र किया है.

फिल्म स्ट्रेस में फ़्लोरा ने चुड़ैल का किरदार निभाया था. हाल ही में उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट किया जिसमें फ़्लोरा ने लिखा कि- 'प्रोड्यूसर गौरांग दोषी ने उनके साथ ना सिर्फ मारपीट की है बल्कि उनके साथ यौन शोषण भी किया है. वो गौरांग को डेट कर रही थीं और इस दौरान उन्होंने फ़्लोरा के साथ मारपीट की थी. इसके साथ ही गौरांग ने उन्हें कभी भी काम ना मिलने की धमकी भी दी थी और उन्होंने ऐसा किया भी. वो हर फिल्म में फ़्लोरा को रिप्लेस कर देते थे. जिसके बाद लोग ना तो फ़्लोरा से मिलना चाहते थे और ना ही उनका ऑडिशन लेना चाहते थे. जब उन्हें पूरी तरह से काम मिलना बंद हो गया तो उन्हें लगा कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती की है.'

फ़्लोरा ने अपने पोस्ट में आगे लिखा था कि- 'उन्हें ऐसा लगा था कि चुप ही रहना चाहिए. उनके बाद भी और भी कई ऐसी लड़कियां थी जो गौरांग द्वारा शोषित हुई हैं.' आपको बता दें फ़्लोरा बॉलीवुड के अलावा कई साउथ कि फिल्मों में भी नजर आईं हैं. उन्होंने बॉलीवुड में 'दबंग 2', 'धनक', 'लक्ष्मी' और 'बेगमजान' जैसी फिल्में की हैं.

बॉलीवुड अपडेट..

CINTAA ने आलोक नाथ को भेजा लीगल नोटिस, इस प्रोड्यूसर के साथ की थी रेप की कोशिश

इस 'संस्कारी एक्टर' ने महिला के साथ ऐसे किया रेप कि बिस्तर से उठ भी नहीं पाई

#Me Too कैंपन का एक साल, इन एक्टर्स का असली चेहरा आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -