#MeToo कैंपेन पर खुलकर बोली दिव्यांका त्रिपाठी
#MeToo कैंपेन पर खुलकर बोली दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने दुनिया में अपनी शानदार एक्टिंग के द्वारा एक अलग पहचान बनाई है. आप सभी जानते ही हैं कि दिव्यांका पिछले 10 सालों से टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक बनी हुई हैं. उन्होंने सिर्फ एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपनी बातों से भी सभी का दिल जीता है. ऐसे में इन दिनों और इस वक्त #MeToo कैंपेन ने पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया और सभी इस बारे में बात कर रहे हैं.

अब हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी इस कैंपेन पर अपनी राय रखी है. उन्होंने हाल ही में कहा, ''यह बहुत अच्छा है कि महिलाएं अपनी आवाज उठा रही हैं और अपने लिए खड़ी हो रही हैं. हमें हमारी बेटियों को बताने की जरूरत है कि उन्हें बोलना चाहिए. अगर आपकी बहनों के साथ कुछ होता है तो उन्हें इतनी आजादी होनी चाहिए कि वो बिना किसी हिचकिचाहट के आपको सारी बात बता पाएं.'' इसी के साथ जब दिव्यांका से पूछा गया कि क्या टीवी इंडस्ट्री में काम करते हुए महिलाएं सुरक्षित हैं तो उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि इस मामले में टेलीविजन बेहतर है. टेलीविजन इंडस्ट्री में महिलाओं का ही बोलबाला है.''

आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों बॉलीवुड में एक्ट्रेस तन्नुश्री दत्ता ने दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं और उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस ने अपनी आपबीती के बारे में लिखा है. अब टीवी के संस्कारी बाबूजी आलोकनाथ पर भी रेप के आरोप लग चुके हैं.

'संस्कारी' बाबूजी पर लगा रेप का आरोप, कहा - बात निकली है तो दूर तलक जायेगी

मॉडल ने बिना पेंटी पहने शेयर की हॉट तस्वीर, क्लीवेज दिखाकर किया माहौल गर्म

ब्लू ड्रेस में सेक्सी नजर आई दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -