अपने नए शो के लिए बाल बढ़ा रहा है यह टीवी एक्टर
अपने नए शो के लिए बाल बढ़ा रहा है यह टीवी एक्टर
Share:

टीवी के कई शोज में काम कर चुके अभिनेता किंशुक वैद्य को लोग खूब पसंद करते हैं और उन्होंने अब तक जितने भी शोज में काम किया है सभी में उन्हें पसंद किया गया है. अपने लुक्स के साथ ही अभिनेता किंशुक वैद्य अपनी स्टाइल के लिए भी पॉपुलर हैं और उन्हें लोग खूब पंसद करते हैं. ऐसे में जल्द ही अभिनेता किंशुक वैद्य शो 'कर्णसंगिनी' में नजर आने वाले हैं यह शो जल्द ही शुरू होने वाला है और इस शो में वह अर्जुन का करिदार निभाने वाले हैं.

आपको बता दें कि अर्जुन का किरदार निभाने के लिए अभिनेता किंशुक वैद्य अपने बाल बढ़ा रहे हैं. आपको बता दें कि 'कर्णसंगिनी' एक काल्पनिक कहानी है जो कर्ण और उसकी संगिनी उरुवी के बारे में है और इसे देखने के बाद आप हैरान रह जाने वाले हैं. हाल ही में अभिनेता किंशुक वैद्य ने इस बारे में बात की है और किंशुक ने कहा है कि, "मैं अर्जुन का किरदार निभाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं. मुझे अपने छोटे बाल पसंद हैं लेकिन किरदार के साथ न्याय करने के लिए कंधे तक लंबे बाल बढ़ा रहा हूं क्योंकि मैं स्वभाविक लुक चाहता हूं."

आपको यह भी बता दें कि शो कर्णसंगिनी' का प्रसारण स्टार प्लस पर होगा जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हैं क्योंकि यह एक धार्मिक शो है और सब शोज से हटकर है और ख़ास बात इस शो में किंशुक है जिन्हे लोग खूब पसंद करते हैं.

बिग बॉस 12 : अभी से लगने लगा विनर पर सट्टा, इन 2 स्टार्स के बीच होगा कड़ा मुकाबला

दिव्यांका की इस तस्वीर को 2 घंटे में मिले लाखो लाइक्स

SONY का नया TV लॉन्च, कीमत सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -