‘जीजी मां’ में इस स्टाइल में फाल्गुनी ने किया स्टंट
‘जीजी मां’ में इस स्टाइल में फाल्गुनी ने किया स्टंट
Share:

मुंबई. फैमिली ड्रामा शो ‘जीजी मां’ अपनी दिलचस्प कहानी की वजह से दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. शो में जल्द ही दर्शकों को रोहित शेट्टी स्टाइल का एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा, जो लीड एक्ट्रेस तन्वी डोगरा द्वारा किया जाएगा. शो में फाल्गुनी पुरोहित का किरदार निभा रहीं तन्वी ने खुद ही स्टंट को अंजाम दिया है. जिसमें उन्हें अपनी आॅन-स्क्रीन प्रतिद्वंदी उत्तरा देवी रावत (पल्लवी प्रधान) के साथ स्कूटी  चलानी है. 

स्टंट के दौरान उत्तरा उनके पीछे बैठी हुई हैं. वह बाइक चलातीं हैं और चलाते हुए एक कार के ऊपर से जंप कर जाती हैं. रोहित शेट्टी के प्रसिद्ध स्टंट्स की तरह किए गए इस सीन का टीम ने आनंद उठाया जीजी मां के सेट पर रोमांच का अनुभव किया. 

हालांकि इस सीन के लिए पहले काफी मेहनत की गई और इसके लिए खासतौर पर सेट पर टेक्निशियन बुलाए गए. इस एक्शन सीक्वेंस को प्रतिकूल मौसम में शूट किया गया जहां कलाकारों और तकनीशियनों दोनों ने कड़ी मेहनत से यह सुनिश्चित करने की कोशिश की है कि इस सीन को देखकर दर्शकों को मजा आ जाए.

पल्लवी प्रधान ने शुरू में तन्वी के पीछे बैठने से इनकार कर दिया था, लेकिन उनके सवारी कौशल को देखते हुए उन्होंने उन पर भरोसा कर स्टंट राइड में साथ दिया. इस खबर के बारे में पूछे जाने पर तन्वी ने कहा, 'मुझे रोहित शेट्टी के सेट के एक्टर की तरह महसूस हुआ, जहां कारें और बाइक्स उड़ रहीं होती हैं. एक्शन सीक्वेंस शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है.  मुझे इसकी शूटिंग करने में बहुत मजा आया. डेली सोप में वैसे ही बहुत कम कुछ नया करने को मिलता है और मुझे खुशी है कि जब मुझे कुछ नया करने का मौका मिला तो मैंने वह कर दिखाया. दर्शकों को मेरा यह स्टंट बेहद पसंद आएगा. 

आराध्या की बर्थडे पार्टी में बिग बी ने अबराम को खिलाए 'बुड्ढी के बाल'

'पद्मावती' : सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेशन में तेजी की मांग को ठुकराया

राजपाल यादव ने गांव में ब्याही अपनी बेटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -