आराध्या की बर्थडे पार्टी में बिग बी ने अबराम को खिलाए 'बुड्ढी के बाल'
आराध्या की बर्थडे पार्टी में बिग बी ने अबराम को खिलाए 'बुड्ढी के बाल'
Share:

कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती 'आराध्या बच्चन' का बर्थडे था. अब बिग बी ने आराध्या के बर्थडे की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है. फोटोज में आराध्या अपने मम्मी-पापा अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ नजर आ रही है. वही सभी फोटोज में सबसे ज्यादा इंटरेस्टिंग और अट्रैक्टिव फोटो अगर कोई है तो वो है अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान और अबराम की. फोटो में पापा शाहरुख़ के साथ पार्टी में शामिल हुए अबराम को अमिताभ बच्चन 'बुढ़िया के बाल' यानी स्वीट केन्डी खिलाते हुए नजर आ रहे है.

 

फोटो शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन लिखा है कि, "इस लिटिल बंडल को बुड्ढी के बाल चाहिए था. हम उसे स्टॉल पर ले गए और उसके लिए एक बनवाया. इसे पाने की खुशी अमूल्य है." वही बिग बी ने कुछ और भी फोटोज शेयर किये थे जिसमे आराध्या दादा-दादी को केक खिलाती हुई नजर आ रही है. उन्होंने कैप्शन लिखा है कि, "बर्थडे गर्ल अपने इस खास मौके पर चहक रही हैं...अपनी नई ड्रेस में बहुत ही प्यारी लग रही है...अपने केक को शेयर कर रही है...पूरे परिवार का गर्व है, लड़कियां हमेशा से हैं...:" फोटोज देखकर तो ये साबित हो रहा है कि पार्टी में सभी ने मिलकर खूब मस्ती की है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शशि थरूर ने उड़ाया मिस वर्ल्ड का मजाक, अनुपम ने दिया करारा जवाब

'डांसिंग ऑन आइस' का हिस्सा बनाना चाहती हू- डैनियल लॉयड

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा आधे घंटे में कमाती है 12 करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -