'पद्मावती' : सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेशन में तेजी की मांग को ठुकराया
'पद्मावती' : सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेशन में तेजी की मांग को ठुकराया
Share:

साल की सबसे ज्यादा विवादित फिल्म 'पद्मावती' का सर्टीफिकेशन कार्य जल्दी करने के लिए फ़िल्मकेर्स की मांग को सेंसर बोर्ड ने ठुकरा दिया है. सेंसर बोर्ड ने मांग को ठुकराते हुए कहा कि, फिल्म का रिव्यू सेंसर बोर्ड के नियमो के अनुसार ही होगा. फिल्म को लेकर हो रहे विरोधो के चलते फिल्मकारों ने पद्मावती की रिलीज़ डेट भी 1 दिसंबर से आगे बढ़ा दी है. इस मामले में शुक्रवार को सेंसर बोर्ड के चीफ प्रसून जोशी ने मीडिया से कहा कि, "सेंसर बोर्ड ने अभी तक न तो फिल्म देखी और न ही इसे सर्टिफिकेट दिया. लेकिन इसके मेकर्स की ओर से प्राइवेट स्क्रीनिंग करना और नेशनल चैनल्स पर फिल्म का रिव्यू करना बेहद अफसोसजनक है."

प्रसून ने आगे कहा कि, "एक तरफ फिल्म रिलीज की प्रॉसेस में तेजी लाने के लिए सेंसर बोर्ड पर दबाव डाला जा रहा है, दूसरी तरफ बोर्ड की प्रॉसेस को ही खत्म करने की कोशिश की जा रही है." वही फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाने को लेकर फिल्मकारों का कहना है कि, "रिलीज की नई तारीख का एलान जल्द होगा. इसे स्वेच्छा से टाला गया है." उन्होंने आगे कहा कि, "हम देश के कानून और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) का सम्मान करते हैं. उम्मीद है कि फिल्म रिलीज करने के लिए जरूरी मंजूरियां जल्द मिलेंगी. फिल्म में राजपूतों की वीरता, परंपरा और मर्यादाएं बेहतर तरीके से दिखाई गई हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

छेड़छाड़ का शिकार हुई ये अभिनेत्री

आराध्या की बर्थडे पार्टी में बिग बी ने अबराम को खिलाए 'बुड्ढी के बाल'

'जॉली एलएलबी' के तीसरे पार्ट में एक साथ नजर आएंगे ये दो बड़े स्टार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -