राजपाल यादव ने गांव में ब्याही अपनी बेटी
राजपाल यादव ने गांव में ब्याही अपनी बेटी
Share:

बॉलीवुड फिल्मो के जाने-माने कॉमेडियन एक्टर 'राजपाल यादव' ने 19 नवम्बर को अपनी बेटी ज्योति की शादी की. राजपाल ने इटावा के रहने वाले संदीप यादव को अपने दामाद के रूप में चुना है. संदीप आगरा में बैंक केशियर है. ज्योति राजपाल की पहली पत्नी करुणा की बेटी है. ज्योति के जन्म के वक़्त ही करुणा की मृत्यु हो गई थी. ज्योति की शादी में फिल्म इंडस्ट्री की कोई भी हस्ती शामिल नहीं हुई. राजपाल ने ज्योति की शादी उनके पैतृक गांव यूपी के शाहजहांपुर में करवाई.

शादी की जानकारी राजपाल के छोटे भाई राजेश यादव ने दी. उन्होंने बताया कि, "हमारे दामाद संदीप यादव इटावा के रहने वाले हैं. वे आगरा के सहकारी बैंक में दो साल से बैंक कैशियर की जॉब कर रहे हैं. शादी हमारे पैतृक गांव कुंडरा में हुई." माँ के जाने के बाद से ज्योति 15 साल तक कुंडरा में ही रही है. और पिछले 5 साल से वे अपने पापा के पास मुंबई में रह रही थी. सुनने में आया है कि संदीप का राजपाल के घर पहले से ही आना-जाना है. इसी चक्कर में संदीप और ज्योति में क़रीबिया बढ़ गई थी. वही राजपाल यादव काफी समय से फिल्मो में नजर नहीं आये है. लेकिन अब जल्दी ही वे शानदार कॉमेडी फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' में नजर आने वाले है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' : सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेशन में तेजी की मांग को ठुकराया

छेड़छाड़ का शिकार हुई ये अभिनेत्री

आराध्या की बर्थडे पार्टी में बिग बी ने अबराम को खिलाए 'बुड्ढी के बाल'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -