'वीरे दी वेडिंग' के लिए दिव्यांका त्रिपाठी ट्रोलिंग का शिकार
'वीरे दी वेडिंग' के लिए दिव्यांका त्रिपाठी ट्रोलिंग का शिकार
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों यूजर्स के निशाने पर है. हाल ही में दिव्यांका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल कई सारे स्टार्स ने 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसे दिव्यांका ने भी साझा किया. लेकिन दिव्यांका ने ट्रेलर के साथ एक कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि मेरी अगली फिल्म..जरूर देखें, यह सभी एक्ट्रेसेज बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इसे शेयर करने के बाद दिव्यांका को जमकर ट्रोल किया गया. एक यूजर ने इस फिल्म का बायकॉट करने की बात कही जिसके बाद दिव्यांका ने ट्रोलर को मुहतोड़ जवाब दिया. उन्होंने लिखा कि 'फिल्म की बजाय आपको बायकॉट न कर दिया जाए. दिव्यांका टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री है जिन्हें घर घर पहचाना जाता है. इन दिनों वह मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' में नजर आ रही है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया है. फिल्म का निर्देशन ‘वीरे दी वेडिंग’ शशांक घोष ने किया है. ये फिल्म चार सहेलियों पर आधारित है. यह फिल्म 1 जून 2018 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

शिल्पा शिंदे के MMS वीडियो पर विकास गुप्ता का बयान

शो की भूमिका से शारीरिक भाषा बदल गई इस टीवी एक्ट्रेस की

फिर हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में 'चंद्रमुखी चौटाला'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -