केलिफोर्निया में एन्जॉय कर रही है बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट
केलिफोर्निया में एन्जॉय कर रही है बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट
Share:

टीवी की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल इन दिनों कैलिफोर्निया में एन्जॉय कर रही हैं. जी हाँ, इन दिनों दीपशिखा नागपाल काफी तेजी से सुर्ख़ियों में हैं क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बहुत ही सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर की हैं. आपको बता दें कि दीपशिखा नागपाल के इंस्टाग्राम पर 105k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. आपको बता दें कि दीपशिखा टीवी शो बिग बॉस 8 में नजर आ चुकी हैं. दीपशिखा ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक तस्वीर शेयर कि हैं जो बिकिनी में है. बिकिनी में तस्वीर शेयर कर दीपशिखा ने लिखा है #the #more #you #praise #and #celebrate #your #life #the #more #there #is #in #life #to #celebrate #

 

आपको बता दें कि दीपशिखा उस समय बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में आई थी जब उन्होंने अपने एक्स हस्बैंड केशव अरोड़ा के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया था. पुलिस स्टेशन में जिस वक्त दीपशिखा गई थी उस वक्त वह बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में आई थी. आपको बता दें कि दीपशिखा बे कई हिंदी मूवीज के साथ ही कई हिंदी टीवी शोज में भी काम किया है. दीपशिखा अक्सर ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों से सभी को हैरान करती हैं. दीपशिखा फैंस के बीच अपनी तस्वीरों कि वजह से अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहती हैं.

इन्होने साल 1997 में मलयालम और हिंदी फिल्मों के अभिनेता जीत उपेन्द्र से शादी कि थी और उसके बाद 2007 में दोनों अलग हो गए. दीपशिखा और उनके एक्स-पति के दो बच्चे हैं. इन दिनों दीपशिखा किसी फिल्म या टीवी शो में नजर नहीं आ रही हैं.

चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'टॉयलेट हीरो' बनकर छाए अक्षय कुमार

'दस का दम' की प्रोमो गर्ल का बदलता अंदाज़

ये टीवी एक्ट्रेस निभाएगी संजय दत्त की बेटी का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -