'दस का दम' की प्रोमो गर्ल का बदलता अंदाज़
'दस का दम' की प्रोमो गर्ल का बदलता अंदाज़
Share:

सुपरस्टार सलमान खान के शो 'दस का दम' से पॉपुलर हुई टीवी एक्ट्रेस योगिता बिहानी इन दिनों अपने नए शो 'दिल ही तो है' को लेकर सुर्खियों में चल रही है. ख़ास बात यह है कि योगिता को दस का दम के जरिये एक ख़ास पहचान मिली है. इस शो के बाद ही उन्हें एकता कपूर ने अपने शो दिल ही तो है में कास्ट किया था. दिल ही तो है में योगिता के साथ टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता करण कुंद्रा मुख्य भूमिका में है.

गौरतलब है कि करण न सिर्फ छोटे परदे के मशहूर कलाकार है बल्कि वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुके है. अब हाल ही में खबर आई है कि इस शो में अभिनेत्री पूजा बनर्जी भी नजर आने वाली है. शो में पूजा ऋतविक नून यानी करण कुंद्रा के साथ दिखाई देंगी. शो की कहानी के मुताबिक़ वह ऋतविक के किरदार से प्यार करने लगती है लेकिन शो में उनका दिल टूट जाता है.

वहीं शो की मुख्य कलाकार योगिता बिहानी इन दिनों अपने पहले शो के लिए तो चर्चा में है ही साथ वह अपने बदलते लुक्स को लेकर भी काफी सुर्खियां लूट रही है. जी हाँ योगिता बिहानी अब पहले से खूबसूरत होती जा रही है.

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. यही नहीं बल्कि योगिता का ये बदलता अंदाज़ उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि योगिता पहले से ज्यादा हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही है.

ये भी पढ़े

अपने किरदार के बारे में खुलकर बोली 'तेनालीरामा' की एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस स्नेहल सहाय बनी माँ

सामने आया 'पोरस' की महारानी ओलंपियन का बोल्ड लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -