चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'टॉयलेट हीरो' बनकर छाए अक्षय कुमार
चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'टॉयलेट हीरो' बनकर छाए अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था. अब इन दिनों फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा चीन के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. खास बात यह है कि अक्षय की ये फिल्म चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'टॉयलेट हीरो' के नाम से रिलीज़ हुई है.

श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' 8 जून को चीन में प्रदर्शित हुई थी. फिल्म को 2. 36 मिलियन डॉलर यानि 15 करोड़ 93 लाख रूपये की ओपनिंग मिली थी. अब हाल ही में खबर आई है कि चीन के बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन फिल्म ने 3. 55 मिलियन डॉलर यानि 23 करोड़ 92 लाख रूपये की कमाई की है, दो दिन में इस फिल्म का कलेक्शन चीन में 5. 90 मिलियन डॉलर यानि 39 करोड़ 85 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है.

गौरतलब है कि इससे पहले चीन के बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' और सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने कमाल का प्रदर्शन किया था. बता दे कि आमिर खान प्रोडक्शन की सीक्रेट सुपरस्टार ने 10. 49 मिलियन डॉलर यानि 66 करोड़ 95 लाख रूपये का कलेक्शन किया था. वहीं सलमान खान की बजरंगी भाईजान ने दूसरे दिन 3. 11 मिलियन डॉलर यानि 20 करोड़ 36 लाख रूपये का कलेक्शन किया. अब इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्म चीन के बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है.

ये भी पढ़े

उड़ता जा रहा है 'वीरे दी वेडिंग' का रंग, फीकी पड़ी कमाई

117 करोड़ के बिज़नेस के 'राज़ी' बनी ब्लॉकबस्टर

'वीरे दें वेडिंग' पर छाया 'काला' का जादू, 7वें दिन कमाई घट कर रह गई इतनी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -