ये टीवी एक्ट्रेस निभाएगी संजय दत्त की बेटी का किरदार
ये टीवी एक्ट्रेस निभाएगी संजय दत्त की बेटी का किरदार
Share:

टेलीविज़न के लोकप्रिय धारावाहिक 'बड़े अच्छे लगते हैं' में आएशा फेम की अभिनेत्री चाहत खन्ना अब संजय दत्त और मनीषा कोइराला की बेटी बन गई हैं. दरअसल चाहता जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर संजय दत्त और मनीषा कोइराला की बेटी का किरदार निभाएंगी. संजय दत्त की होम प्रोडक्शन फिल्म 'प्रस्थानम' में वो उनकी बेटी का किरदार निभाएंगी. संजय दत्त और मनीषा जल्द ही तेलुगू हिट फिल्म 'प्रस्थानम' के हिंदी रीमेक में एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे. 

जानकारी एक मुताबिक टीवी एक्ट्रेस चाहत फिल्म 'प्रस्थानम' में अहम किरदार निभाएंगी. बता दें कि  चाहत ने अपनी दो बेटियों के जन्म के बाद टीवी से ब्रेक लिया था और अपने परिवार के साथ वक़्त बिता रही थीं. पर अब वो लम्बे अरसे बाद पर्दे पर कमबैक कर रही हैं. फिल्म 'प्रस्थानम' की शूटिंग शुरू हो गई है. जिसमें संजय दत्त एक पोलिटिकल लीडर की भूमिका में नज़र आएंगे. जो कि एक पोलिटिकल थ्रिलर फिल्म है. यह तेलुगु फिल्म 'प्रस्थानम' का हिंदी रीमेक है. जिसका निर्देशन देवा कट्टा ने किया था और अब वो इसका फिल्म का हिंदी रीमेक बना रहे है.

बता दें कि संजय दत्त के पास कई बड़ी फिल्म है जो कि बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होंगे. जिनमें करण जौहर की मेगा बजट और पीरियड ड्रामा फिल्म 'कलंक', आशुतोष ग्वारिकर की हिस्टोरिकल पीरियड फिल्म 'पानीपत' और तिग्मांशु धुलिया की फिल्म 'साहेब बीवी गैंगेस्टर 3' शामिल है. ये तीनों फिल्म ही अगले साल रिलीज़ होंगी.  

गर्लफ्रेंड के साथ इस खूबसूरत जगह वैकेशन एंजॉय कर रहे हैं रोहन मेहरा

'दस का दम' की प्रोमो गर्ल का बदलता अंदाज़

अपने किरदार के बारे में खुलकर बोली 'तेनालीरामा' की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -