बिग बॉस 12: घर में आते ही अनूप ने उठाए जसलीन और सौरभ के रिश्ते पर सवाल, कह दी यह बात
बिग बॉस 12: घर में आते ही अनूप ने उठाए जसलीन और सौरभ के रिश्ते पर सवाल, कह दी यह बात
Share:

आप सभी इन दिनों 'बिग बॉस 12' देख रहे होंगे और आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा की वापसी हो गई है और जब से वापसी हुई है, तब से अनूप खतरनाक मूड में नजर आ रहे हैं. जी हाँ, भजन सम्राट अनूप जलोटा ने सीक्रेट रूम में बैठकर सबकी असलियत देखी है और अब वह उसीको अपना हथियार बना रहे हैं लेकिन अनूप जलोटा को उनकी पार्टनर रही जसलीन मथारू ने बहुत निराश किया है.

इस बात को अनूप जान गए हैं और आप सभी ने देखा ही होगा कि अनूप के घर से बाहर निकलने के बाद जसलीन मथारू घर के अंदर बहुत कमजोर पड़ गईं थीं और उस दौरान उनकी नजदीकियां शिवाशीष से बढ़ गईं थीं. अब अनूप जलोटा ने घर में लौटते ही उनकी जमकर क्लास ली है और अब तो वह सौरव पटेल से मसाज करवाने को लेकर भी भड़क पड़े हैं. जी हाँ, हाल ही में एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में अनूप जसलीन-सौरव को खूब खरी-खोटी सुनते नजर आ रहे है. अनूप जलोटा इस वीडियो जसलीन पर काफी बरस रहे हैं और साथ ही वह जसलीन से कहते हैं कि 'वह सौरव से मसाज करवा रही हैं. कभी मैंने ऐसा नहीं करवाया. लोग क्या सोचेंगे मजा ले रहा है.'

इसके बाद अनूप जलोटा कहते हैं कि 'चार आदमी मुझसे भी पूछेंगे बाहर, सौरव कौन है, आपका साला है.' इस तरह अनूप जलोटा का गुस्सा साफ नजर आता है और जसलीन का चेहर उतर जाता है. फिलहाल शो में कोई जोड़ी नहीं है क्योंकि जोड़ियों का बिग ब्रेकअप हो चुका है अब शो देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

बिग बॉस 12: घरवाले हुए दीपिका के खिलाफ, तो क्या वहीं जीतेंगी खिताब..?

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही नेहा ने कहा- 'श्री ने तोड़ दिया मेरा दिल'

Bigg Boss 12: घर लौटते ही अनूप ने कहा-' जसलीन तुम बहुत...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -