बिग बॉस 12: घर से निकलते ही नेहा ने कहा- 'श्री ने तोड़ दिया मेरा दिल'
बिग बॉस 12: घर से निकलते ही नेहा ने कहा- 'श्री ने तोड़ दिया मेरा दिल'
Share:

आप सभी जानते ही हैं इन दिनों बिग बॉस के घर में गरमा गर्मी का माहौल है ऐसे में शो से अब नेहा पेंडसे जा चुकी हैं और उन्होंने घर से बाहर निकलते ही इतना कुछ कहा है और ऐसे राज बताएं हैं जिन्हे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. शो से निकलने के बाद नेहा ने सबसे पहले श्रीसंथ के बारे में बात की और उन्होंने कहा कि "उन्होंने (श्रीसंत) ने कुछ कहा नहीं लेकिन वो मेरे चरित्र को डायरेक्टली या इनडायरेक्टली टारगेट कर रहे थे, ये बात मेरे लिए बड़ी थी और दीपिका ने मुझे नहीं बताई तो मेरा दिल उन्होंने तोड़ दिया. ऐसे तो मैं बहुत सी चीजें हंसकर कहती हूँ.लोगों को लगता है कि मेरा कोई पॉइंट ऑफ़ व्यू नहीं है क्योंकि मैं चिल्ला कर नहीं कहती."

आप सभी को बता दें कि घर से निकलने से पहले कई बार श्री ने घर में यह बात कही थी कि वह नेहा के बारे में बहुत कुछ जानते हैं लेकिन श्री ने किसी को कुछ बताया नहीं और यह बात श्री ने दीपिका से भी कही थी लेकिन दीपिका ने नेहा को कुछ नहीं बताया ऐसे में नेहा अब बाहर आकर अपना गुस्सा दिखा रहीं हैं.

फिलहाल श्री घर में लौट चुके हैं और नेहा घर से बाहर है अब यह देखना काफी रुझान भरा होगा कि श्री दीपिका का साथ देते हैं या नहीं. आप देख रहे होंगे इस समय दीपिका घर में अकेली हो चुकीं हैं और उनके साथ कोई नहीं है.

जल्द ही इस शो में एंट्री करने वाले हैं शोएब इब्राहिम

Bigg Boss 12: घर लौटते ही अनूप ने कहा-' जसलीन तुम बहुत...'

बिग बॉस 12: बेघर होते ही श्रीसंत पर भड़की नेहा, दीपिका के लिए कही इतनी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -