Bigg Boss 12: घर लौटते ही अनूप ने कहा-' जसलीन तुम बहुत...'
Bigg Boss 12: घर लौटते ही अनूप ने कहा-' जसलीन तुम बहुत...'
Share:

इन दिनों रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' के घर में जमकर लड़ाई हो रही है एक के बाद एक व्यक्ति के असली चेहरे सामने आ रहे हैं. ऐसे में इस समय सभी को यह लग रहा है कि अनूप जलोटा और श्रीसंत घर से बाहर हो गए हैं लेकिन दोनों अब घर में वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, दोनों के सामने घर के सदस्यों का असल चेहरा आया है और अब दोनों ही प्लेयर अधिक शातिर ढंग से खेलने के लिए वापसी करने वाले हैं. बिग बॉस में श्रीसंत ने जहां दीपिका का असली चेहरा बेनकाब करने का फैसला लिया है तो वहीं अनूप जलोटा के सामने जसलीन मथारू का असली चेहरा भी आ चुका है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Big Boss 12 (@biggboss12.colors) on

आपको बता दें कि जैसे ही अनूप जलोटा घर में जाएंगे वैसे ही वह जसलीन मथारू कहेंगे "जसलीन तुम बहुत वीक हो गई हो...तुम सिर्फ फैशन परेड में लगी हो." बाद में अनूप जलोटा की ये बात सुनकर जसलीन मथारू परेशान हो जाएंगी और उनका चेहरा उतर जाएगा. यह सब इस वीडियो में दिख रहा है जो इस समय वायरल हो रहा है. अनूप जलोटा ने घर के अंदर रहकर सबकी असलियत देख ली है और इस तरह गेम में दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं जिसे देखकर आप सभी को मजा आएगा.

वहीं सुरभि राणा का आक्रामक व्यवहार घर के सदस्यों के लिए पहले ही सिरदर्द बना हुआ है और अब श्री और अनूप की वापसी क्या रंग लाती है यह देखना बहुत मजेदार होगा. अनूप देख चुके हैं कि उनके जाते ही जसलीन शिवाशीष की तरफ हो गईं थीं लेकिन अब अनूप के वापस आने से क्या-क्या होने वाला है यह देखना काफी मजेदार होने वाला है.

बिग बॉस 12: बेघर होते ही श्रीसंत पर भड़की नेहा, दीपिका के लिए कही इतनी बड़ी बात

बिग बॉस 12: अब घर में आएगा एक नया ट्विस्ट,सामने आई नेहा पेंडसे के बेघर होने की वजह

इन्हे बिग बॉस 12 की विनर बना देखना चाहती हैं बिग बॉस 11 की विजेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -