बिग बॉस 12: घरवाले हुए दीपिका के खिलाफ, तो क्या वहीं जीतेंगी खिताब..?
बिग बॉस 12: घरवाले हुए दीपिका के खिलाफ, तो क्या वहीं जीतेंगी खिताब..?
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि बिग बॉस के घर में मेकर्स ने एक बार फिर से बड़ा दाव खेला है. जी हाँ, एक बार फिर 'बिग बॉस 12' के मेकर्स ने घरवालों को बड़ा सरप्राइज दिया है और इस सरप्राइज के बाद घरवाले खुश हैं लेकिन दीपिका कक्कड़ सभी घरवालों के निशाने पर ही आ गईं. आप सभी को बता दें कि बीते सोमवार को मेकर्स ने सीक्रेट रुम से श्रीसंथ और अनूप को वापस घर के अंदर भेज दिया और इन दोनों के घर में एंट्री करते ही जहां सभी लोग पहले तो खुशी से नाचने लगे वहीं बाद में सभी उनसे टीवी का हाल पूछने लगे.

अब सभी जानना चाहते थे कि वो बाहर कैसे दिख रहे हैं. ऐसे में अनूप जलोटा और श्री पहले से प्लानिंग करके आए थे कि दोनों ने आते ही घरवालों को दीपिका से सतर्क रहने को कहना है और दोनों ने यही कहा. श्रीसंथ ने घर में घुसते ही दीपिका को जहां ताना मारा तो वहीं अनूप ने तो उन्हें शातिर तक कह दिया लेकिन दीपिका के फैंस को ये बात बिल्कुल भी अच्छीं नहीं लगी और उन्होंने ट्विटर पर जमकर गुस्सा निकाला ही जो आप देख सकते हैं. किसी ने कहा है Irony is #AnupJalota giving gyaan to fellow contestants about #DipikaKakar Kya Sir aap bhi BB12 #BiggBoss12 #BiggBoss

तो किसी ने कहा है #BiggBoss12 sree about srishty: this girl is crying on the bed but she didn't even go and console her.#Sreesanth dipika on face and on camera said that she couldn't connect with srishty. This proves #DipikaKakkar real and she don't fake sympathy or anything for show. फिलहाल बाहर तो दीपिका का सपोर्ट हो रहा है भले ही घर में वह निशाने पर हो. ऐसे में दीपिका कहीं ना कहीं बाहर सभी की प्रिय बन रहीं हैं ऊपर बिग बॉस में वहीं जीतता है जो ज्यादा फैंस बना लेता है.

जल्द ही इस शो में एंट्री करने वाले हैं शोएब इब्राहिम

Bigg Boss 12: घर लौटते ही अनूप ने कहा-' जसलीन तुम बहुत...'

बिग बॉस 12: बेघर होते ही श्रीसंत पर भड़की नेहा, दीपिका के लिए कही इतनी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -