इसके पास जाते ही रेहान रॉय हो जाते हैं खुश
इसके पास जाते ही रेहान रॉय हो जाते हैं खुश
Share:

टीवी के मशहूर शो 'अग्निफ़ेरा' में नजर आ रहे अभिनेता रेहान रॉय इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. उनका कहना हैं कि उन्हें गाना बेहद पसंद हैं. बता दें कि रेहान सीरियल अग्निफेरा में 'अभिमन्यु' के किरदार में नजर आ रहे हैं जिन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रेहान ने कहा कि गायन ऐसी चीज है, जो मुझे खुद को महसूस करने में मदद करता है, मेरी मां एक प्रशिक्षित गायिका हैं और शायद मुझे गायकी का यह गुण जन्म से ही मिला है. मैने कभी पेशेवर तौर पर गाना नहीं गाया.

रेहान ने बताया कि वह जब भी उदास होते हैं तो गाना गाकर खुद को खुश करते हैं. इस सीरियल में रेहान के अलावा टीवी जगत के मशहूर अभिनेता अंकिता गेरा मुख्य भूमिका में दिखाई दें रहे हैं वहीं अभिनेत्री के तौर पर मशहूर अदाकारा युक्ति कपूर दिखाई दें रही हैं. यह शो टीवी का पॉपुलर शो हैं जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं. अंकित इस शो में अनुराग की भूमिका में हैं तो वहीं युक्ति कपूर रागिनी के किरदार में हैं. पिछले दिनों ही शो ने अपने 200 एपिसोड पूरे किया हैं.

इस सीरियल के प्रोड्यूसर रवि और रोशन लाल हैं. वहीं अभिनेता रेहान रॉय इस शो से पहले भी कई शोज में नजर आ चुके हैं. उन्होंने 'नागार्जुन एक योद्धा', एक विवाह ऐसा भी, सजदा तेरे प्यार में, जैसे कई सीरियल्स में काम किया हैं. उन्होंने मशहूर फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'तंत्र' में भी काम किया हैं और इस वेब सीरीज के लिए वह अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं.

ये भी पढ़े

पहले से काफी बदल चुके हैं बालवीर, जल्द फिल्म में आएंगे नजर

यह काम करने के लिए बेताब है जान्हवी कपूर की माँ

प्रिंसेस बन फैंस के दिलों पर छायी दिव्यांका त्रिपाठी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -