पहले से काफी बदल चुके हैं बालवीर, जल्द फिल्म में आएंगे नजर
पहले से काफी बदल चुके हैं बालवीर, जल्द फिल्म में आएंगे नजर
Share:

टीवी के मशहूर शो 'बालवीर' में नजर आये बालवीर को तो आप सभी पहचानते ही होंगे. बालवीर का असली नाम देव जोशी हैं जिन्होंने इस शो के माध्यम से अपनी एक ख़ास पहचान बनाई हैं. इस के जरिये वह बेहद ही पॉपुलर हुए और घर-घर में मशहूर हो गए हैं. इन्होने अब तक लगभग 20 गुजरती फिल्मों में तथा कई विज्ञापनों में भी काम किया है. यही नहीं बल्कि इन्होने बहुत ही कम उम्र में अपनी एक ख़ास पहचान बना ली हैं.

देव का शो 'बालवीर' साल 2012 से 2016 तक प्रसारित हुआ था. बता दें कि देव को पिछले दिनों 'यंगगेस्ट एक्टर ऑफ द ईयर' का भी खिताब दिया गया था. अब हाल ही में खबर आई हैं कि उन्हें फिल्म में काम करने का मौका मिला हैं और वह इस समय अपनी फिल्म को लेकर व्यस्त हैं. ख़ास बात यह हैं कि देव अब पहले से ज्यादा बदल चुके हैं जिस तरह वह बचपन में और बालवीर के किरदार में क्यूट लगते थे अब उसी तरह बड़े होकर काफी हैंडसम लगते हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में देव ने कहा कि मैं एक्टिंग के साथ अपनी स्टडी पर भी पूरा ध्यान देता हूं मुझे फिल्में देखने का बहुत शौक है. देव ने बताया कि वह अपना रोल मॉडल बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को मानते हैं. देव का जन्म गुजरात, भारत में 27 नवम्बर 2000 को हुआ था, इनके पिता दुष्यन्त जोशी है जबकि माता का नाम देवांगना जोशी है. अब आप जल्द ही आपके फेवरेट बालवीर यानी देव जोशी को बड़े परदे पर देख पाएंगे.

ये भी पढ़े

यह काम करने के लिए बेताब है जान्हवी कपूर की माँ

प्रिंसेस बन फैंस के दिलों पर छायी दिव्यांका त्रिपाठी

क्या होगा जब दिखेगा 'बेला' का नागिन अवतार?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -