यह काम करने के लिए बेताब है जान्हवी कपूर की माँ

छोटे परदे की मशहूर अदाकारा अभिनेत्री शालिनी कपूर इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उनका कहना हैं कि वह अब शो में नेगेटिव भूमिका निभाना चाहती हैं. गौरतलब हैं कि शालिनी इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'पृथ्वी वल्लभ - इतिहास भी, रहस्य भी' में नजर आ रहीं हैं. इस शो से पहले भी शालिनी कई शोज में नजर आ चुकी हैं वह 'कुबूल हैं' 'स्वरागिनी' जैसे सीरियल्स के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शालिनी ने कहा कि एक कलाकार के रूप में, मैं हमेशा प्रयोग करना चाहती हूं, कलाकार के रूप में मेरा सबसे मजबूत उपकरण मेरा अवलोकन कौशल है लेकिन एक चीज, जिसे मैंने अभी तक प्रयोग नहीं किया है, वह नकारात्मक किरदार है. शालिनी का कहना हैं कि लोग उन्हें कहते हैं कि वह चेहरे से बहुत ही मासूम दिखती हैं इसलिए उन पर शायद नकारात्मक भूमिका अच्छी नहीं लगेगी लेकिन उनका मानना हैं कि वह नेगेटिव किरदार अच्छे से निभा सकती हैं.

बता दें कि आप शालिनी को जल्द ही बड़े परदे पर देख पाएंगे. जी हाँ शालिनी जल्द ही फिल्म 'धड़क' में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में वह अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर की माँ की भूमिका में दिखाई देंगी. 'धड़क' में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी हैं. फिल्म धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है. यह मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है. इन दिनों आप शालिनी को मशहूर शो पृथ्वी वल्लभ में देख सकते हैं. इस शो में शालिनी के अलावा सोनारिका भदौरिया, आशिष शर्मा जैसे स्टार्स नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े

प्रिंसेस बन फैंस के दिलों पर छायी दिव्यांका त्रिपाठी

क्या होगा जब दिखेगा 'बेला' का नागिन अवतार?

बीवी के गहने बेचकर कई रातें काट चुका है यह अभिनेता

इस नन्हीं बाल कलाकार को मिला बिग बी संग काम करने का मौका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -