अब राजकुमारी बन गई ये टीवी एक्ट्रेस
अब राजकुमारी बन गई ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी की दुनिया में एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी अभिनेत्री अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. गौरतलब हैं कि दिव्यांका सोशल मीडिया की क़्वीन हैं वह अक्सर ही अपने अलग-अलग लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. यही नहीं बल्कि वह आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और फनी वीडियोज अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर आपकी पसंदीदा अदाकारा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं.

 

 

Living princess dreams...

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दिव्यांका बला की खूबसूरत लग रही हैं. शोल्डरलेस हल्के पिंक कलर की ड्रेस में दिव्यांका प्रिंसेस की तरह नजर आ रही हैं वहीं फैंस भी दिव्यांका के इस अंदाज़ को खूब पसंद कर रहे हैं. खास बात यह हैं कि दिव्यांका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी दिव्यांका अपने खूबसूरत अंदाज़ के लिए सुर्खियां बटोर चुकी हैं. वह आये दिन अपनी इस तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि दिव्यांका इन दिनों एकता कपूर के पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' का हिस्सा हैं जिसमे उन्हें दर्शक खूब पसंद करते हैं. इस शो में दिव्यांका इशिता भल्ला के किरदार में नजर आ रही हैं तो वहीं अभिनेता करण पटेल रमन भल्ला के किरदार में दिखाई दें रहे हैं. यह शो अपने दिलचस्प ट्रेक वजह से हमेशा ही टीआरपी लिस्ट में सबसे टॉप पर रहता हैं.

ये भी पढ़े

क्या होगा जब दिखेगा 'बेला' का नागिन अवतार?

बीवी के गहने बेचकर कई रातें काट चुका है यह अभिनेता

इस नन्हीं बाल कलाकार को मिला बिग बी संग काम करने का मौका

अभिनेता जय भानुशाली की पत्नी के साथ रोमांस करेंगे जैन इमाम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -