झारखंड : 450 से अधिक नए कोरोना मरीज मिले, जाने पूरी डिटेल्स
झारखंड : 450 से अधिक नए कोरोना मरीज मिले, जाने पूरी डिटेल्स
Share:

झारखंड में कोविड-19 का निरंतर रिकार्ड टूट रहा है. 24 घंटे में 422 नए संक्रमित मरीज मिले है. राज्य में कोरोना वायरस ने नया रिकार्ड बनाया है. वही, 422 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से राज्य में हड़कम मच गया है. जबकि 3 कोरोना मरीजों की मृत्यु हो गई. उधर, झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री और रांची के वर्तमान भाजपा एमएलए सीपी सिंह भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैैं. वे पिछले कई दिनों से होम क्वारंटाइन में थे.

फरार 45 अपराधियों की जल्द हो सकती गिरफ्तारी, एसएसपी ने दी चेतावनी

बता दे कि पूर्व मंत्री सीपी सिंह ने स्वंय ट्वीट कर जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना लोगों से साझा की. साथ ही कांटेक्ट में आनेवाले सभी लोगों से टेस्ट कराने की अपील भी की. उन्होंने बताया है कि हाल के दिनों में उनसे कांटेक्ट में आनेवाले लोगों की लिस्ट वे जिला प्रशासन को सौंपेंगे, ताकि उनकी टेस्ट हो सके. बताया जाता है कि सीपी अपने एक कोरोना संक्रमित नजदीकी फैमिली के कांटेक्ट में आए थे. सीपी सिंह को रिम्स कोविड चिकित्सालय में एडमिट कराया गया है. 

बरसात के मौसम में घर पर बनाएं इन तरीकों से स्वादिष्ट पकौड़ी

बुधवार को भी प्रदेश के करीब सभी शहरों में नए संक्रमितों की पहचान हुई. साथ ही, रांची में दो तथा जमशेदपुर में एक रो​गियों की मृत्यु हो गई. रांची में जिन 2 मरीजों की मृत्यु हुई, उनमें एक रांची के ही पत्थलकुदवा का और दूसरा चतरा का रहनेवाला था. पत्थलकुदवा का रोगी रिम्स कोविड चिकित्सालय में भर्ती था, जबकि चतरा का रोगियों बरियातू स्थित आलम अस्पताल में एडमिट था.

पीएम नरेंद्र मोदी ने विदेशी निवेशकों को दिया नए अवसरों में निवेश करने का न्योता

शराब तस्करी का बड़ा मामला आया सामने, तीन युवको की हुई ​गिरफ्तारी

शिक्षक दिवस : जानिए इसका इतिहास, पहली बार कब मनाया था शिक्षक दिवस ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -