बरसात के मौसम में घर पर बनाएं इन तरीकों से स्वादिष्ट पकौड़ी

बरसात के मौसम में घर पर बनाएं इन तरीकों से स्वादिष्ट पकौड़ी

बरसात के मौसम की शुरुआत हो गई है. इस प्यारे से मौसम में पकौड़ी खाने का मजा ही अलग होता है. बारिश में पकौड़ी के साथ चाय मिल जाए तो सोने पर सुहागा जैसा हो जाता है. आप भी अगर इस खूबसूरत मौसम में स्वादिष्ट पकौड़े बनाने की इच्छा रख रहे हैं तो आज हम आपको कई तरहों के पकौड़े बनाने के बारे में बताने जा रहे है. साथ ही में पकौड़ी बनाने में आपको अधिक मेहनत भी नहीं करनी पड़ेगी. आप आसानी से घर पर ही टेस्टी पकौड़े बना सकते हैं.  

बैंगन की पकौड़ी
बैंगन की पकौड़ी बनाना काफी सरल है. आप शाम के नाश्ते में बैंगन की पकौड़ी बना सकती हैं. बैंगन की पकोड़ी को बनने में अधिक वक्त भी नहीं लगता है.

कच्चे केले की पकौड़ी
आप बारिश के इस खूबसूरत मौसम में कच्चे केले की पकौड़ी भी बना सकती हैं. कच्चे केले की पकौड़ी का टेस्ट बहुत स्वादिष्ट होता है. कच्चे केलों को पानी में उबालकर बेसन के घोल में लपेटकर कच्चे केले की पकौड़ी बनाई जा सकती है. अब आप शाम के नाश्ते में कच्चे केले की पकौड़ी बना सकती हैं.

कटहल की पकौड़ी
अगर आपको कटहल खाना पसंद है तो आप कटहल की पकौड़ी भी कोशिश कर सकती हैं. कटहल की पकौड़ी खाने में काफी टेस्टी होती है. इसको बनाने में आपको अधिक मेहनत भी नहीं करनी होगी. शाम के वक्त चाय के साथ कटहल की पकौड़ी का उपयोग करने से आपका दिल खुश हो जाएगा.

चंद मिनटों में तैयार हो जाएगा स्वदिष्ट मिक्स्ड ऑमलेट, जानें बनाने की सरल विधि

इन चार सरल स्टेप्स से घर पर बनाए आम के मालपुए

अदरक की बर्फी बनाने का ये है लाजवाब तरीका, रेसिपी पढ़कर मुंह में आ जाएगा पानी