शराब तस्करी का बड़ा मामला आया सामने, तीन युवको की हुई ​गिरफ्तारी
शराब तस्करी का बड़ा मामला आया सामने, तीन युवको की हुई ​गिरफ्तारी
Share:

 

भारत में फैले कोविड-19 को लेकर जहां पूरा अमला लोगों की जीवन बचाने के लिए जुड़ा हुआ है. वहीं शराब माफिया का काला कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. वही, बुलंदशहर पुलिस ने चेकिंग के समय तीन शराब तस्करों को धर दबोचा. उनके पास से भारी संख्या में अन्य प्रदेशों से तस्करी करके लाई जा रही, अवैध शराब प्राप्त की गई है. 

श्राद्ध पक्ष : पितृ होंगे प्रसन्न, इन 7 नियमों का करें पालन

मामला बुलंदशहर के कोतवाली देहात के भूड चौराहा का है. यहां पुलिस को मुखबिरों से जानकारी मिली थी, कि जिले के अंदर शराब का अवैध व्यापार हो रहा है. शराब माफिया दूसरे प्रदेश से लाकर अवैध मदिरा की सप्लाई करने का काम किया जा रहा है. देर रात्रि बुलंदशहर पुलिस ने भूड चौराहे पर चेकिंग के समय सैंट्रो कार को रोककर जब उसकी चेकिंग की तो, कार के अंदर से 4 पेटी अंग्रेजी मदिरा प्राप्त हुई है.

झारखंड में सख्त लॉकडाउन की तैयारी

पुलिस ने 3 युवकों को हिरासत में लिया है. आरोपी युवक अवैध शराब चंडीगढ़ से कम प्राइस पर लाकर ऊंचे दामों पर शहर के अंदर बेचने के काम कर रहे है. शहरों में बीते 6 माह के दौरान आबकारी विभाग और पुलिस ने दिल्ली, हरियाणा और पंजाब से तस्करी करके भेजी जा रही करोड़ों की शराब पकड़ी है. शराब तस्कर यूपी बॉर्डर से होते हुए बिहार और प्रदेश के कई जिलों में अवैध शराब का धंधा चला रहे हैं. साथ ही, एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि चेकिंग के समय देर रात भूड चौराहा अवैध रूप से तस्करी की जा रही शराब को जब्त किया गया है. मंदिरा के साथ 3 युवक को हिरासत में लिया गया है. ये लोग हरियाणा, चंडीगढ़ और पंजाब से शराब लाकर उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर और आसपास के शहरों में बेचा करते थे. 

शिक्षक दिवस : जानिए इसका इतिहास, पहली बार कब मनाया था शिक्षक दिवस ?

ये है बकरीद का इतिहास, जानिए किस तरह मनाते हैं यह त्यौहार ?

मुंबई में 18 बच्चें में नजर आई कोरोना से जुड़ी दुलर्भ बीमारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -