फरार 45 अपराधियों की जल्द हो सकती गिरफ्तारी, एसएसपी ने दी चेतावनी
फरार 45 अपराधियों की जल्द हो सकती गिरफ्तारी, एसएसपी ने दी चेतावनी
Share:

देहरादून: राज्य में अपराधियों के आतंक को देखते हुए अब पुलिस भी आक्रोश में आ गई है. बता दे कि जिले के फरार चल रहे 45 अपराधियों को एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने खुली चेतावनी देते हुए अपराध मुक्त ऊधमसिंह नगर की तरफ से एक कदम बढ़ा दिया है. सभी फरार बदमाशों को सरेंडर करने के लिए 15 दिन का वक़्त दिया गया है. उन्होंने कहा कि उधमसिंह नगर में 114 बदमाश विभिन्न अपराधों के पश्चात् वांछित चल रहे हैं. 

साथ ही सभी थाना प्रभारियों व चौकी प्रभारियों को वांछित बदमाशों को हिरासत में लेने के लिए एक हफ्ते का वक़्त दिया गया है. आगे बताते हुए उन्होंने कहा है कि अगर निश्चित समय अवधि में बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हुई थाना व चौकी प्रभारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. उन्होंने बताया कि शहर में 45 इनामी बदमाशों की गिरफ्तारी की जानी बाकी है. बदमाशों को 15 दिन का वक़्त देकर थाना, चौकी, संबंधित क्षेत्राधिकारी कार्यालय में व्यक्तिगत तौर पर या वकील के जरिये आत्मसमर्पण कर लें.

वही 15 दिन के पश्चात् पुलिस बदमाशों को हिरासत में लेने के लिए धरपकड़ करेगी. गिरफ्तारी के चलते एनकाउंटर करने से भी पुलिस संदेह नहीं करेगी. उन्होंने कहा है कि किसी प्रकार की हानि होने पर बदमाश स्वयं जिम्मेदार होगा. साथ ही रुद्रपुर शहर में तेजी से फैल रहे COVID-19 संक्रमण से बचाव के लिए एसएसपी ने कठोरता ओर अधिक बढ़ा दी है. उन्होंने बताया कि बिना लक्षण दिखे सकारात्मक मामले सामने आ रहे हैं. इसलिए COVID-19 संक्रमितों की बाहरी रूप से पहचान करना बहुत चुनौतीपूर्ण कार्य हो गया है. ओर अब इस पर पुलिस द्वारा कठोरता से निगरानी कि जाएगी.

ये है बकरीद का इतिहास, जानिए किस तरह मनाते हैं यह त्यौहार ?

श्राद्ध पक्ष : पितृ होंगे प्रसन्न, इन 7 नियमों का करें पालन

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सेना को दिया बड़ा संदेश, कहा- हर वक्त रहें अलर्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -