#Valentine Special : इन टीवी स्टार्स को नसीब नहीं हुआ पहला प्यार
#Valentine Special : इन टीवी स्टार्स को नसीब नहीं हुआ पहला प्यार
Share:

सच्चा प्यार बड़ी ही मुश्किलों से नसीब होता है और शायद ये इतनी आसानी से मिलता भी नहीं है. दरसअल हम बात कर रहे है टीवी के उन स्टार्स के बारे में जिन्हें पहली बार में अपना प्यार नहीं मिला. शायद ही कोई जनता होगा कि टीवी के इन सुपरस्टार को सच्चा प्यार पहली नहीं बल्कि दूसरी पारी में मिला है.

जी हां आज हम बात करेंगे आपके उन्हीं चहेते स्टार्स के बारे में जिन्हें आप बेहद पसंद करते है लेकिन आप उनकी निजी ज़िंदगी के किस्से से बेखबर है. हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में नजर आ चुके टीवी के मशहूर एक्टर समीर सोनी ने 1996 में राज लक्ष्मी रॉय से शादी की थी. लेकिन शादी के मात्र 6 महीने बाद इनका तलाक हो गया. इसके बाद समीर ने फ़िल्मी दुनिया के मशहूर अभिनेत्री नीलम कोठारी से शादी की. वही मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने भी पहले इंटरनेट फ्रेंड ब्रैड लिस्टेमैन से शादी की थी लेकिन कुछ कारणों की वजह से ये लोग एक दूसरे से अलग हो गए. इसके बाद कश्मीरा शाह ने 23 जुलाई, 2013 को कृष्णा से शादी कर ली.

इसके अलावा अभिनेता रोनित रॅाय जो कि कई फ़िल्मो में नजर आ चुके है. इसके अलावा उन्होंने टीवी के सीरियल 'कसौटी जिंदगी' और 'अदालत' में भी काम किया है. रोनित ने भी दूसरी शादी की है उन्होंने अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद दिसंबर 2003 में नीलम सिंह से शादी की. इसके अलावा 'बड़े अच्छे लगते हैं फेम राम कपूर ने पहली शादी मशहूर कमर्शियल फोटोग्राफर मधुर श्रॉफ से की थी. लेकिन कुछ वजह से ये लोग अपने रिश्तें को आगे तक निभा नहीं पाए और एक दूसरे से अलग हो गए. इसके बाद राम कपूर ने अभिनेत्री गौतमी गाडगिल से शादी कर ली.

ये भी पढ़े

एलबम्स से फिल्म्स तक की कहानी, चांदनी की ज़ुबानी

इस तरह सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं शिल्पा

सुयश राय- किश्वर मर्चेंट ने अपने कुत्ते के जन्मदिन पर दी बिग पार्टी

शूटिंग देखने पहुंची महिला बन गई फिल्म की लीड एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -