एलबम्स से फिल्म्स तक की कहानी, चांदनी की ज़ुबानी
एलबम्स से फिल्म्स तक की कहानी, चांदनी की ज़ुबानी
Share:

भोजपुरी निर्माता-निर्देशकों की पहली पसंद बनने वाली एक्ट्रेस चांदनी ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में कई बातों को साझा किया. उन्होंने इस इंटरव्यू में अपने अभी तक के सफर के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'चोंए चोंए' और 'धनिया आवतानी' के सुपरहिट हो जाने के बाद फिल्म मेकर अरविन्द चौबे ने उन्हें अपनी फिल्म 'मैं नागिन तू सपेरा' के लिए ऑफर दिया.

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए चांदनी ने बताया कि आज भी लोग उन्हें उनकी एलबम्स की वजह से जानते हैं. उनकी एल्बम 'धनिया आवतानी' को एक दिन में करीब 10 लाख लोगों ने देखा था. अपने काम से घरवालों की प्रतिक्रया के बारे में बात करते हुए चांदनी ने बताया कि, पहले उनके घरवालों ने इसे लेकर विरोध किया था. लेकिन उनके घरवालों से ज्यादा उनके रिश्तेदार और उनके पड़ोसियों को इससे दिक्कत थी. धीरे-धीरे सब उनके काम की सराहना करने लगे और आगे जाकर उन्हें सभी से प्रोत्साहन मिलता गया.

अपनी फिटनेस पर बात करते हुए चांदनी ने बताया कि स्टार्टिंग में जब वह आईं थी, तब उनका वज़न करीब 75 किलो के आसपास था. अपने फ्रेंड्स के द्वारा मिले सपोर्ट से उन्होंने इसे काम किया. उन्होंने बताया कि वह अब अपनी फिटनेस पर रेगुलर ध्यान देती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस तरह सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं शिल्पा

सुयश राय- किश्वर मर्चेंट ने अपने कुत्ते के जन्मदिन पर दी बिग पार्टी

शूटिंग देखने पहुंची महिला बन गई फिल्म की लीड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -