शूटिंग देखने पहुंची महिला बन गई फिल्म की लीड एक्ट्रेस
शूटिंग देखने पहुंची महिला बन गई फिल्म की लीड एक्ट्रेस
Share:

उत्तर प्रदेश के जौनपुर की रहने वाली एक्ट्रेस चांदनी सिंह इन दिनों भोजपुरी निर्माता-निर्देशकों की पहली पसंद बन चुकी हैं. यूट्यूब पर चांदनी के जलवे इतने हैं कि उनके वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं. हाल ही में वह निर्माता अरविन्द चौबे की फिल्म में अभिनय करती नज़र आएंगी. इस फिल्म का नाम 'मैं नागिन तू सपेरा' है जिसमें उनके अपोसिट अरविन्द अकेला कल्लू को कास्ट किया गया है.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह अपनी इस आगामी मूवी के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं. 'डोली में गोली मारदेब', 'चोंए चोंए' उनकी बेहतरीन एलबम्स में से एक हैं. इसी के साथ-साथ वह अपनी नई एल्बम 'खोद देव ढोढ़ी पिचकारी से' के कारण ज्यादा पॉपुलर हो रही हैं. चांदनी ने बताया कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या भारती को अपना आइडल मानती हैं.

अपने म्यूजिक करियर के बारे में बात करते हुए चांदनी ने बताया कि वह किसी काम से पटना गई हुई थी, जहां आदिशक्ती म्युजिक कंपनी के एक एल्बम की शूटिंग चल रही थी. कंपनी में काम कर रहे मनोज जी ने पूछा कि, क्या तुम एक्टिंग करना चाहोगी. चांदनी कुछ जवाब देती उसे पहले ही उनकी फ्रेंड्स ने हाँ कह दिया. और बस तबसे उनकी एंट्री भोजपुरी इंडस्ट्री में हो गयी. कई फेमस एलबम्स देने के बाद अब उन्हें फिल्मों के भी ऑफर आने लगे हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रियांक और कुशाल की फैन के बाद 'मेरे साईं' की फैन कर दिया चौंकाने वाला काम

टीवी एक्ट्रेस ने खोला राज़, अपनी सास को दिया यह नाम

हनीमून के लिए 'सूर्यपुत्र कर्ण' की जोड़ी पहुंची इस जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -