इस तरह सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं शिल्पा
इस तरह सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं शिल्पा
Share:

टीवी की स्टार एक्ट्रेस और बिग बॉस सीज़न 11 की विनर शिल्पा शिंदे अपनी जीत के बाद से ही काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. शिल्पा को अक्सर सिंपल लुक में ही देखा जाता है, लेकिन कुछ समय पहले ब्लैक गाउन में आये उनके कुछ फोटोस ने सोशल मीडिया पर उनके दीवानों की संख्या और बढ़ा दी थी. लेकिन इस खबर से हम आपको जिस शिल्पा से मिलवाने जा रहे हैं, वह आपके होश उड़ा देगी.

बिग बॉस में सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट रही शिल्पा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से नहीं बल्कि एक मूवी से की थी, जो अभी तक रिलीज़ ही नहीं हो पाई. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा का असली नाम शिल्पा नहीं, बल्कि आकांशा है. फिल्मों में अपनी किस्मत का सिक्का नहीं चलते देख उन्होंने अपना रुख साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तरफ कर लिया, जहां उन्होंने 'चायना' और 'शिवानी' इन दो फिल्मों में अभिनय किया. यह फिल्में भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं.

बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों से मिली असफलता के बाद, उन्होंने अपना रुख दूरदर्शन के धारावाहिक 'आम्रपाली' की तरफ किया. और इस शो के बाद उन्होंने अपना नाम आकांशा से बदलकर शिल्पा रख लिया. यह उनके लिए काफी लकी लसाबित हुआ, और टीवी के फेवरेट सीरियल 'मायका' से वह रातों-रात लाइम लाइट में आ गयीं. और आज जहां वह हैं, उसे तो सब जानते ही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुयश राय- किश्वर मर्चेंट ने अपने कुत्ते के जन्मदिन पर दी बिग पार्टी

शूटिंग देखने पहुंची महिला बन गई फिल्म की लीड एक्ट्रेस

प्रियांक और कुशाल की फैन के बाद 'मेरे साईं' की फैन कर दिया चौंकाने वाला काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -