सलमान तुझमे दम है तो बिना बॉडीगार्ड्स के आकर मुझसे मिल, जुबैर खान
सलमान तुझमे दम है तो बिना बॉडीगार्ड्स के आकर मुझसे मिल, जुबैर खान
Share:

आपको बता दे की टीवी के महाचर्चित टीवी शो बिग बॉस का धमाका हो चूका है व देखा जाए तो अभी हाल ही में 'बिग बॉस 11' के शनिवार रात के एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास ली. इस क्लास में सलमान ने सबसे बुरा हाल किया जुबैर खान का. बहरहाल अब जुबैर खान को बिग बॉस ने घर के बाहर निकाल दिया है व जुबेर खान ने सलमान खान को भी खूब बुरा भला कहा. गौरतलब है की पूर्व में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने जुबैर को फटकारते हुए कहा था कि अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम भी सलमान खान नहीं. जुबैर खान को नैशनल टीवी पर हुई अपनी यह बेइज्जती इतनी ज्यादा बुरी लगी कि जुबैर ने मुंबई के एंटॉप हिल पुलिस स्टेशन में सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है, इसमें उन्होंने सलमान पर बिग बॉस में वीकेंड वार के दौरान धमकी देने का आरोप लगाया है, इसी दौरान जुबैर ने मिडिया से भी खुलकर बात की.

बॉलीवुड स्टार सलमान खान को चुनौती देते हुए हाल ही में जुबैर ने कहा था कि अब मैं तुम्हें दिखाउंगा जुबैर खान कौन है. जुबैर ने कलर्स टीवी पर घूस देने का भी आरोप लगाया और कहा कि चैनल ने मुझे मुंह बंद रखने के लिए 24 लाख रुपए ऑफर किए थे. उन्होंने सलमान खान के “बीईंग ह्यूमन” एनजीओ पर भी सवाल उठाए और कहा कि यह सिर्फ सलमान की खराब हो चुकी इमेज को सुधारने के लिए बनाया गया था.

जुबैर ने सलमान के लिए कहा कि तू मुझे जब जहां मिलना चाहता है अपने बॉडीगार्ड्स के बिना आजा. अगर तू बॉडीगार्ड्स के साथ मिलना चाहता है तो भी मुझे कोई दिक्कत नहीं है. इस तरह से बिग बॉस के घर से बाहर हो चुके जुबैर खान सलमान खान पर निशाना साध रहे है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी बहन के खातिर विद्या ने दी थी इतनी बड़ी कुर्बानी

रेस-3 में सल्लू मिया के साथ लीड रोल में नजर आएंगे ये एक्टर

Bigg Boss-11 में वापसी के लिए जुबेर ने रखी ये शर्त

'लोकप्रियता जलती हुई कार में घुसने जैसा है' - ऑरलैंडो ब्लूम

बिग बी को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की शुभकामनाये...

हम जहाँ से खड़े होते है, लाइन वहीं से शुरू हो जाती है

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -