इस शख्स ने ज़ुबैर खान की कॉल रिकॉर्ड की लीक...
इस शख्स ने ज़ुबैर खान की कॉल रिकॉर्ड की लीक...
Share:

खुद को दाऊद अब्राहिम के दामाद बताने वाले बिगबॉस के एक्स कंटेस्टेंट जुबैर खान ने बिगबॉस - 11 के घर में खूब तमाशे किये है. और सिर्फ घर में ही नहीं बिगबॉस के घर से बाहर आने के बाद भी जुबैर सीधी तरह नहीं बैठे थे. घर से बाहर आने के बाद भी जुबैर ने खूब तमाशे किये थे.

बिगबॉस के घर में सलमान और उनके बीच की लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गयी थी कि सलमान ने उन्हें कुत्ता और नल्ला डॉन तक कह दिया. जिसके बाद जुबैर डिप्रेशन में आ गए थे और उन्होंने सुसाइड तक करने की कोशिश कर ली थी. उस दौरान जुबैर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिस वजह से उन्हें काफी कम वोट मिले थे और वो बेघर हो गए थे. लेकिन घर के बाहर आने के बाद जुबैर ने खूब हंगामे किये.

और अब हाल ही में जुबैर की एक फ़ोन रिकॉर्डिंग भी लीक हुई है. और जुबैर की इस कॉल रिकॉर्डिंग का खुलासा एज़ाज़ खान ने किया है उन्ही ने जुबैर की रिकॉर्डिंग लीक की है. बता दे एज़ाज़ इससे पहले बिगबॉस के प्रतिभागी रह चुके है और जुबैर खान के निर्देशन बनी फिल्म 'लकीर का फकीर' में उन्होंने लीड रोल भी निभाया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

1942 A Love Story पर बाप-बेटी की चल रही खुसुर-फुसुर

मैं FTII के छात्रों संग चर्चा करने को उत्सुक हूँ, अनुपम खेर

'फुंसुख वांगड़ू' IN केबीसी, जीते 50 लाख रूपए

मेरी 45 की कमसिन बाली उमरिया के पीछे क्यों हाथ धोकर पड़े हो, तब्बू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -