मेरी 45 की कमसिन बाली उमरिया के पीछे क्यों हाथ धोकर पड़े हो, तब्बू

आपको बता दे की काफी लंबे अर्से के बाद हमे निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' में तब्बू व अजय का रोमांस का कीड़ा पल्ल्वित होने वाला है. तथा बात जब तब्बू व अजय की हो रही है तो बता दे कि, इससे पहले भी यह दोनों कलाकार कई सफलतम फिल्मो में हमे नजर आ चुके है. इससे पहले तब्बू और अजय देवगन एक साथ किसी फिल्म में 25 साल पहले रोमांस करते नजर आए थे. तब्बू दिवाली पर रिलीज हो रही अपनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' में नजर आने वाली हैं. वे इस फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. बता दें कि तब्बू गोलमाल अगेन में एक तांत्र‍िक के रोल में होंगी, जो लोगों की समस्याएं दूर करती है.

जब भी तब्बू की फिल्म आती है तो उनकी शादी की बात जरूर उठती है. वे बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेस में से हैं, जिन्होंने 45 की उम्र  में अभी तक शादी नहीं की है. अजय देवगन के साथ में जुड़ रहे अपने नाम पर तब्बू ने कहा कि, अजय और मैं एक-दूसरे को बहुत लंबे वक्त से जानते हैं. मैं अजय को तब से जानती हूं जब वो मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोस में रहा करते थे.

वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त भी रहे हैं. इसके अलावा तब्बू ने यह भी बताया कि समीर और अजय दोनों ही मेरे ऊपर नजर बनाए रखते थे और अगर कोई लड़का मुझसे मिलने आता तो ये दोनों उसे धमकियां देते थे.
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : जब सपना ने अर्शी के मुँह पर छिड़का काला HIT...

बिगबॉस-11 : अर्शी, सपना और हिना पहुंची जेल...

गोलमाल की हर फिल्म में अभिनेत्रियों के बदलने पर अजय ने ये कहा

Omg... सल्लू मिया और खुद की शादी पर तब्बू ने ऐसा कहा....

'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'गोलमाल अगेन' को सेंसर बोर्ड से मिला ये सर्टिफिकेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -