1942 A Love Story पर बाप-बेटी की चल रही खुसुर-फुसुर
1942 A Love Story पर बाप-बेटी की चल रही खुसुर-फुसुर
Share:

बॉलीवुड के चर्चित ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पूर्व में सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर ट्वीट कर जानकारी दी थी कि फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन व अनिल कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म ‘फन्ने खां’ अगले साल 2018 में रिलीज होगी. जी हां आपको बता दे कि बॉलीवुड फिल्मो की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में जो कि जल्द ही अभिनेता अनिल कपूर के साथ इस फिल्म में नज़र आने वाली हैं. दर्शक इन दोनों की जोड़ी आने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ में देख सकेंगे. इससे पहले दर्शक इन दोनों कलाकारों को ‘ताल’ और ‘हमारा दिल आपके पास हैं जैसी फिल्मों में साथ देख चुके हैं.

17 साल बाद यह सुपर जोड़ी एक बार फिर ‘फन्ने खां’ फिल्म के जरिये बड़े पर्दे पर अपने जलवे बिखेरने वाली हैं. अनिल कपूर के साथ-साथ आजकल उनकी बेटी सोनम कपूर भी अपनी फिल्म के चलते सुर्ख़ियो में बनी हुई है. लेकिन अगर बात अनिल कपूर व सोनम कपूर की फिल्म की हो तो चलिए थोड़ा डिटेल में चलते है. वैसे भी बॉलीवुड फ़िल्मों में रियल लाइफ़ रिश्तेदारों को एक साथ देखना काफ़ी इंटरेस्टिंग होता है.

आपको बता दें कि ऐसी ही एक रियल लाइफ़ फ़ादर-डॉटर जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर चमकने वाली है. जी हां! ऑफ़स्क्रीन तो बेटी सोनम और उनके पापा अनिल कपूर एक दूसरे के काफ़ी क़रीब है. सोनम भी अपने पिता को अपना रोल मॉडल मानती हैं. सोनम और अनिल साल 1994 में अनिल और मनीषा कोईराला की फ़िल्म ‘1942: अ लव स्टोरी’ के मशहूर गाने ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा...’ के टाइटल पर बन रही फ़िल्म का हिस्सा होंगे. आपको बता दें कि यह फ़िल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को विधु विनोद चोपड़ा की बहन शैली चोपड़ा डायरेक्ट करेंगी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : जब सपना ने अर्शी के मुँह पर छिड़का काला HIT...

बिगबॉस-11 : अर्शी, सपना और हिना पहुंची जेल...

गोलमाल की हर फिल्म में अभिनेत्रियों के बदलने पर अजय ने ये कहा

Omg... सल्लू मिया और खुद की शादी पर तब्बू ने ऐसा कहा....

'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'गोलमाल अगेन' को सेंसर बोर्ड से मिला ये सर्टिफिकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -