मैं FTII के छात्रों संग चर्चा करने को उत्सुक हूँ, अनुपम खेर
मैं FTII के छात्रों संग चर्चा करने को उत्सुक हूँ, अनुपम खेर
Share:

बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर अनुपम खेर को हाल ही मे फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट (FTII) का चेयरमैन बनाया है. अनुपम से पहले गजेंद्र चौहान FTII के अध्यक्ष थे. बता दे अब तक अनुपम खेर 500 से अधिक फिल्मे और थिएटर कर चुके है. अनुपम अभिनय के मामले मे काफी अनुभवी है. बॉलीवुड के साथ-साथ अनुपम बेंड इट लाइक बेकहम, लस्ट, कॉशन और सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक जैसी फेमस हॉलीवुड फिल्मो मे भी क़ाम कर चुके है. इनमे से सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक फिल्म ऑस्कर अवार्ड भी जीत चुकी है. वैसे FTII से पहले भी अनुपम CBFC और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के भी अध्यक्ष रह चुके है.

भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के नव-नियुक्त अध्यक्ष अनुपम खेर ने कहा है कि वह छात्रों की समस्याओं और मुद्दों पर चर्चा को तैयार हैं. छात्रों द्वारा खेर को लिखे गए एक खुले पत्र के जवाब में उन्होंने यह बात कही.

बृहस्पतिवार को लिखे पत्र में छात्रों ने एफटीआईआई द्वारा शुरू किए गए कम-अवधि वाले कुछ पाठ्यक्रमों के खिलाफ आवाज उठाई और उनका ध्यान कुछ अन्य मुद्दों पर भी खींचा. खेर ने मीडिया से कहा, ‘मैं छात्रों के साथ चर्चा करना पसंद करूंगा. मैं उनके सीनियर की तरह हूं. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : जब सपना ने अर्शी के मुँह पर छिड़का काला HIT...

बिगबॉस-11 : अर्शी, सपना और हिना पहुंची जेल...

गोलमाल की हर फिल्म में अभिनेत्रियों के बदलने पर अजय ने ये कहा

Omg... सल्लू मिया और खुद की शादी पर तब्बू ने ऐसा कहा....

'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'गोलमाल अगेन' को सेंसर बोर्ड से मिला ये सर्टिफिकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -