'फुंसुख वांगड़ू' IN केबीसी, जीते 50 लाख रूपए
'फुंसुख वांगड़ू' IN केबीसी, जीते 50 लाख रूपए
Share:

आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स' तो सभी को याद ही होगी. किस तरह आमिर ने उस फिल्म में 'फुंसुख वांगड़ू' का किरदार निभाकर पूरी फिल्म में जान डाल दी थी. लेकिन आमिर के किरदार फुंसुख वांगड़ू असल में लद्दाक में रहने वाले सोनम वांगचुक है. और सोनम वांगचुक पर ही आधारित फिल्म में आमिर का किरदार था. वही सोनम वांगचुक अब 'कौन बनेगा करोड़पति' में महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे हुए नजर आये. सोनम वांगचुक पेशे से इंजीनियर और शिक्षक है. सोनम केबीसी में अपने साथी सेवांग के साथ स्पेशल गेस्ट के रूप में आये थे.

शुक्रवार को प्रसारित हुए केबीसी के एपिसोड में सोनम वांगचुक ने लद्दाखी, फ्रेंच व पंजाबी में अमिताभ बच्चन के फेमस डायलॉग्स बोलकर दर्शको का खूब मनोरंजन किया. सोनम ने इस शो में 50 लाख रूपए की धनराशि जीती. और इस धनराशि का उपयोग वे शिक्षा के ढांचे को मजबूत करने व विश्वविद्यालय बनाने के लिए करना चाहते हैं. बता दे सोनम वांगचुक लद्दाक में स्कूल चलते है. केबीसी में सोनम ने अपने स्कूल के बारे में बताते हुए कहा कि, उनका स्कूल पूरी तरह सौर ऊर्जा पर चलता है. और वहां के छात्र खुद ही इसे मैनेज करते है. साथ ही केबीसी के जरिये सोनम वांगचुक ने एक बहुत ही महत्वपूर्ण सन्देश भी दिया कि- "हमें नौकरी देने वाला बनना चाहिए."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मेरी 45 की कमसिन बाली उमरिया के पीछे क्यों हाथ धोकर पड़े हो, तब्बू

"अनिल और सोनम होंगे पर्दे पर साथ"

स्कूल की छात्रा तमन्ना भाटिया...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -