वीडियो कॉल पर 13 साल की लड़की ने जिद करने पर यूनुस को दिखाए गुप्तांग, अब बोला- 'शादी करनी है तो इस्लाम कबूल करो'

वीडियो कॉल पर 13 साल की लड़की ने जिद करने पर यूनुस को दिखाए गुप्तांग, अब बोला- 'शादी करनी है तो इस्लाम कबूल करो'
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक में बलात्कार और लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक मुस्लिम शख्स ने प्रेम जाल में फंसाया और उसके बाद हिंदू लड़की के साथ न केवल दुष्कर्म किया, बल्कि उसने उसको धर्म परिवर्तन करने के लिए मजबूर किया और न्यूड फोटो लेकर ब्लैकमेल भी करता रहा। जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने धर्मांतरण विरोधी कानून और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत 13 साल की लड़की का बलात्कार करने और उसकी न्यूड तस्वीर लेने के आरोप में मुस्लिम शख्स को गिरफ्तार किया है। केवल यही नहीं बल्कि आरोपी ने अपने प्रेम जाल में फंसा कर लड़की को इस्लाम में कन्वर्ट करने के लिए मजबूर भी किया।

प्रेमिका ने दिया धोखा तो चिढ़ाने के लिए प्रेमी ने खोली चाय की दुकान, अब मशहूर हो रहा 'M बेवफा चायवाला'

जी हाँ और उसने लड़की से वादा किया कि अगर वह इस्लाम कबूल कर लेगी तो वह उससे शादी कर लेगा। इस मामले को मांडया जिले का बताया जा रहा है और आरोपी की पहचान 25 साल के यूनुस पाशा के रूप में हुई है। उसने कथित तौर पर लड़की का यौन उत्पीड़न किया और उसकी नग्न तस्वीरें लीं। केवल यही नहीं बल्कि उसने नाबालिग से शादी करने का भी वादा किया, अगर वह इस्लाम कबूल कर लेती है। अब यूनुस के ऊपर नए धर्मांतरण विरोधी अधिनियम और POCSO के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी शादीशुदा है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ने नाबालिग लड़की से अपने पूरे परिवार को सांभर में नींद की गोलियां मिलाकर खिलाने को कहा।

आरोपी पाशा जब लड़की का दोस्त बना तो उसने उसे ओप्पो का मोबाइल फोन और एक सिम कार्ड गिफ्ट किया था। इसके बाद उसने लड़की को व्हाट्सऐप कॉल पर जुड़ने के लिए कहा और फिर वीडियो कॉल के दौरान उसने लड़की के प्राइवेट फोटोज क्लिक किए और न्यूड वीडियो रिकॉर्ड किए। लड़की ने मुस्लिम युवक पर कॉल रिकॉर्ड करने का आरोप लगाया और फिर वीडियो कॉल के दौरान उसे अपने गुप्तांग दिखाने के लिए मजबूर किया। केवल यही नहीं, बल्कि 11 नवंबर को जब लड़की के माता-पिता घर पर नहीं थे और वह केवल अपनी दादी के साथ थी तो उस दिन आरोपी लड़की के घर में घुस गया। उसके बाद उसने उसकी निजी तस्वीरें और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

केवल यही नहीं उसने नाबालिग लड़की को उसकी दादी को नींद की गोलियां देने को कहा और जब वह सो गई तो उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। इस घटना के बारे में जानकारी मिलते ही लड़की के पिता ने आरोपी शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बेटी के व्यवहार में बदलाव देखा है। उसके बाद उन्होंने आगे कहा कि 12 और 13 नवंबर को लड़की तनाव में दिख रही थी और जोर देने पर लड़की ने पूरी आपबीती बता दी। लड़की के पिता ने दावा किया कि जब वे नागमंगला में थे, तब यूनुस पाशा ने उनकी बेटी से बात करना शुरू किया। बार-बार फोन आने लगे और दोनों के बीच काफी देर तक बात हुई।

इस मामले में नाबालिग का आरोप है कि मुस्लिम युवक 11 नवंबर को उसके घर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने इस्लाम कबूल करने पर उससे शादी करने का वादा भी किया। जी दरअसल शिकायत में कहा गया है कि आरोपी ने लड़की और उसके परिवार को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

दिल्ली में दिल दहलाने वाला हत्याकांड, युवक ने 2 बहनों, पिता और दादी का किया कत्ल

'आफताब मेरे टुकड़े करने की धमकी देता है, मुझे उसके साथ नहीं रहना', 2 साल पहले श्रद्धा ने पुलिस में की थी शिकायत

'अगर लड़कियां हिजाब पहनकर स्कूल आ सकती हैं तो हम केसर स्कार्फ में क्यों नहीं आ सकते', स्कूल में मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -