प्रेमिका ने दिया धोखा तो चिढ़ाने के लिए प्रेमी ने खोली चाय की दुकान, अब मशहूर हो रहा 'M बेवफा चायवाला'
प्रेमिका ने दिया धोखा तो चिढ़ाने के लिए प्रेमी ने खोली चाय की दुकान, अब मशहूर हो रहा 'M बेवफा चायवाला'
Share:

अब तक आपने प्यार में धोखा मिलने की कई कहानियां सुनी होंगी। हालाँकि इस बार जिनकी कहानी सामने आई है वह सुनकर आपको हैरानी होगी। जी दरअसल राजगढ़ में दिलजले आशिक ने खिलचीपुर नगर के बस स्टैंड पर चाय की दुकान खोल ली जिसका नाम 'M बेवफा चायवाला' रखा। जी हाँ, और ऐसा इसलिए क्योंकि M अक्षर से युवक की पूर्व प्रेमिका का नाम शुरू होता है। युवक ने यह नाम पूर्व प्रेमिका को चिढ़ाने और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए रखा है। आपको बता दें कि प्यार में धोखा खाए लोगों को इस दुकान पर चाय सस्ती मिलती है। जी हाँ और दूसरी तरफ प्रेमी जोड़ों के लिए चाय की कीमत डबल है। ग्राहकों को दुकान का नाम और दुकान की चाय भी खूब पसंद आ रही है।

लड़कियों के लिए अच्छी खबर! छेड़खानी करने वालों को करेंट मारेगी ये सेंडल

दुकान पर चाय 5 और 10 रुपए में मिलती है। प्रेमी जोड़ों के लिए चाय की कीमत 10 रुपए है और दिलजले आशिक के लिए चाय पर 5 रुपए का ऑफर मिल जाता है। आपको बता दें कि M बेवफा चायवाला नाम से दुकान चलाने वाले युवक का नाम अंतर गुर्जर है और अंतर गुर्जर चाय बेचने के साथ BA फाइनल की पढ़ाई कर रहा है। वहीं दुकान का नाम M बेवफा चायवाला रखने की वजह पूछने पर उसने अपनी पूरी कहानी बताई। उसने बताया, "5 साल पहले शादी समारोह में आई एक लड़की से मुलाकात हुई। लड़की रिश्तेदारी की शादी में आई थी। पहली मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हो गई। दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर शेयर किया और फिर मोबाइल पर करीब डेढ़ साल तक बातचीत का सिलसिला चला।" वहीं आगे अंतर गुर्जर का कहना है कि लड़की ने शर्त रख दी कि दुकान खोलने पर उसके नाम पर दुकान का नाम रखना।

हालाँकि एक ही बिरादरी के होने से शादी ब्याह में कोई अड़चन नहीं थी। उसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका से शादी के सपने भी देख डाले हालाँकि सब उस समय खत्म हो गया जब प्रेमिका की कहीं और सगाई हो गई। प्रेमिका ने अंतर से शादी करने को साफ मना कर दिया। वहीं बेरोजगार होने के कारण प्रेमिका ने कहा कि जिस लड़के से मेरी सगाई हुई है, उसके पास सब कुछ है और कमाता भी अच्छा है। तुम्हारे पास क्या है? इसके बाद उसने युवक से बातचीत भी बंद कर दी।

VIDEO: दुनिया में आने वाला है प्रलय! यहाँ 12 दिनों से गोल-गोल चक्कर लगा रही भेड़ें

इस बीच प्यार में मिले धोखे को अंतर सह नहीं सका और जुनून में ब्लेड से हाथ और सीने पर पूर्व प्रेमिका के नाम का पहला अक्षर 'M' तक लिखकर खुद को लहूलुहान कर लिया। उसके बाद एक दिन उसने मरने का मन बताया लेकिन उसे एक दोस्त ने समझाया कि मरने से क्या होगा। उसके बाद उसने हौसला बढ़ाते हुए कुछ बनकर बेवफा प्रेमिका को दिखाने की चुनौती दी। ऐसे में करीब डेढ़ साल बाद युवक ने चाय की दुकान खोल ली।

'मेरी शादी नहीं कराई गई तो मैं मानसिक रूप से पागल हो जाऊँगा', प्रार्थना पत्र लेकर थाने पहुंचा युवक

पाकिस्तानी लड़की को भारतीय लड़के ने दी टक्कर, डांस मूव्स देख दीवाने हुए यूजर्स

अस्पताल में घुसा भूत, वीडियो देखने वालों के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -