'आफताब मेरे टुकड़े करने की धमकी देता है, मुझे उसके साथ नहीं रहना', 2 साल पहले श्रद्धा ने पुलिस में की थी शिकायत
'आफताब मेरे टुकड़े करने की धमकी देता है, मुझे उसके साथ नहीं रहना', 2 साल पहले श्रद्धा ने पुलिस में की थी शिकायत
Share:

नई दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत श्रद्धा ने दो साल पहले नवंबर 2020 में पुलिस में आफताब के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जी हाँ और श्रद्धा ने अपनी शिकायत में आफताब से जान को खतरा बताया था। इतना ही नहीं श्रद्धा ने दावा किया था कि आफताब उसके शरीर के टुकड़े टुकड़े करने की धमकी देता है। आपको बता दें कि श्रद्धा ने ये शिकायत मुंबई के तूलिंज पुलिस स्टेशन में दी थी। जी दरअसल श्रद्धा ने आफताब के खिलाफ शिकायत में कहा था कि, 'वह मेरे साथ गालीगलौज और मारपीट करता है। आज उसने मेरी हत्या करने की कोशिश की। वह मुझे धमकी देता है कि वह मेरे शरीर के टुकड़े टुकड़े करके फेंक देगा। वह पिछले 6 महीनों से मेरे साथ मारपीट कर रहा है। लेकिन वह मुझे जान से मारने की धमकी देता है, इसलिए मैं पुलिस के पास नहीं जा सकी। मेरे परिजनों को भी इसकी जानकारी है कि वह मेरे साथ मारपीट करता है और मुझे मारने की कोशिश की।'

मेघालय में हिंसा-तनाव बरकरार, असम के कई वाहनों में लगाई आग-होटलों में फंसे यात्री

इसी के साथ श्रद्धा ने आगे लिखा था कि, 'अब मेरी उसके साथ रहने की इच्छा नहीं है। वह मुझे ब्लैकमेल करता है, ऐसे में अगर मुझे कुछ भी होता है, इसका जिम्मेदार वही होगा। वह मेरे साथ मारपीट करता है।' आपको बता दें कि मुंबई की श्रद्धा वॉकर आफताब के साथ दिल्ली के महरौली में एक फ्लैट में लिव इन में रह रही थी। जी हाँ और इस मामले में आरोप है कि आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी। आफताब का कहना है, श्रद्धा उस पर शादी को लेकर दबाव डाल रही थी।

आफताब ने इसके बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए। उसने टुकड़ों को रखने के लिए एक फ्रिज भी खरीदा था। इसी के साथ आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा था और वह रोज रात में शव के टुकड़े को महरौली स्थित जंगल में फेंकने जाता था। उसने ऐसा करीब 20 दिन तक किया।

कोहनी और घुटने के बल रेंगते हुए नजर आए कांग्रेस नेता, जानिए पूरा मामला

इस दिन शादी करेंगे अथिया और राहुल, डिसाइड हुए वेडिंग वेन्यू और शादी के आउटफिट

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जलाया राज्यपाल कोश्यारी का पुतला, जानिए क्या है मामला?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -