YSRCP ने एनडीपी प्रमुख के खिलाफ सवाल उठाते हुए कहा- इस मामले में उनकी क्या रुचि है?
YSRCP ने एनडीपी प्रमुख के खिलाफ सवाल उठाते हुए कहा- इस मामले में उनकी क्या रुचि है?
Share:

एनडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने सांसद रहगुरामा कृष्णम राजू मामले पर राज्य सरकार और वाईएसआरसीपी पर आरोप लगाने के बाद अब वाईएसआरसीपी ने टीडीपी पर सवाल उठाया है। इधर आवास मंत्री चेरुकुवाड़ा श्री रंगनाथ राजू ने रघुराम कृष्णम राजू की गिरफ्तारी का विरोध करने के लिए विपक्षी दलों की खिंचाई की और मामले में उनकी रुचि पर सवाल उठाया। 

उन्होंने कहा कि पश्चिम गोदावरी जिले के लोग रघुराम कृष्णम राजू जैसे सांसद को चुनने में शर्मिंदा हैं और उन्होंने कहा कि उन्होंने उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि बागी सांसद लोगों के हितों और रीति-रिवाजों की परवाह नहीं करते और कहा कि उन्हें सबक सिखाया जाना चाहिए। नरसापुरम के विधायक श्री मदुनुरी प्रसाद राजू ने कहा कि रघुराम कृष्णम राजू समाज के कुछ वर्गों को निशाना बनाकर अभद्र भाषा में लिप्त हैं और कहा कि सरकार को उनके खिलाफ बहुत पहले कार्रवाई करनी चाहिए थी, लेकिन अब तक इंतजार किया। 

उन्होंने कहा कि रघुराम कृष्णम राजू कुछ वर्गों के बीच रणनीतिक रूप से नफरत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, हर दिन घृणित टिप्पणी कर रहे हैं। रघुराम कृष्णम राजू मीडिया के एक वर्ग की मदद से और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से राज्य भर में हिंसा भड़काने और सरकार को बदनाम करने के लिए अभद्र भाषा का प्रचार कर रहे हैं। हालांकि यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पेनामालुरु के विधायक कोलुसु पार्थसारथी ने कहा कि राजू ने सामाजिक और सार्वजनिक व्यवस्था में गड़बड़ी पैदा करने वाले समुदायों और सामाजिक समूहों के खिलाफ अभद्र भाषा में लिप्त हैं और कहा कि लोगों ने उन्हें एक राजनीतिक नेता के रूप में खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि रघुराम कृष्णम राजू की गिरफ्तारी से राज्य सरकार या वाईएसआरसी पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है।

पीएम मोदी के पोस्टर मामले को लेकर राहुल गांधी ने साधा निशाना, बोले- मुझे भी गिरफ्तार करो...

सांसद रघुराम कृष्णम राजू की गिरफ्तारी में पार्टी या सरकार की कोई भूमिका नहीं है- वाईआरसीपी विधायक

पूर्व विधायक गरुड़मगारी नागिरेड्डी का निधन, कोरोना से गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -