पीएम मोदी के पोस्टर मामले को लेकर राहुल गांधी ने साधा निशाना, बोले- मुझे भी गिरफ्तार करो...
पीएम मोदी के पोस्टर मामले को लेकर राहुल गांधी ने साधा निशाना, बोले- मुझे भी गिरफ्तार करो...
Share:

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से कोरोना के साथ-साथ सियासी हलचल भी काफी बढ़ गई है वही कोरोना वैक्सीन को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। दरअसल वैक्सीन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ दिल्ली के पोस्टर मामले में 25 व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और 25 लोगों को हिरासत में लिया गया है, हालांकि इन में से कई लोगों को रिहाई भी मिल गई है। ऐसे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा महासचिव प्रियंका गांधी ने इसी केस को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है।

दरअसल राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी ने वो ही पोस्टर साझा किए हैं जिनको लेकर पूरा विवाद आरम्भ हुआ। दोनों ने इस पोस्टर को ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल फोटो बना ली है। राहुल गांधी ने पोस्टर को साझा करते हुए ट्वीट में कहा, ‘मुझे भी गिरफ़्तार करो।’ बता दे कि बृहस्पतिवार को पुलिस को पोस्टरों के बारे में तहरीर प्राप्त हुई, जिसके पश्चात् वरिष्ठ अफसरों को सतर्क किया गया।

वही शिकायतों के आधार पर दिल्ली पुलिस ने लोक सेवक द्वारा जारी आदेश की अवज्ञा करने से संबंधित भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत विभिन्न शहरों में 25 प्राथमिकी दर्ज कीं। एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने कहा, ‘यदि इस सिलसिले में और शिकायतें प्राप्त होती हैं तो प्राथमिकी दर्ज की जा सकती है। फिलहाल यह पता लगाने के लिए पड़ताल की जा रही है कि किसके कहने पर शहर के अलग-अलग जगहों पर ये पोस्टर लगाए गए तथा इसके अनुसार ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।’

सांसद रघुराम कृष्णम राजू की गिरफ्तारी में पार्टी या सरकार की कोई भूमिका नहीं है- वाईआरसीपी विधायक

पूर्व विधायक गरुड़मगारी नागिरेड्डी का निधन, कोरोना से गई जान

राजीव सातव के निधन पर राहुल गांधी समेत इन नेताओं ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -