पूर्व विधायक गरुड़मगारी नागिरेड्डी का निधन, कोरोना से गई जान
पूर्व विधायक गरुड़मगारी नागिरेड्डी का निधन, कोरोना से गई जान
Share:

शनिवार को राजनीति में एक चौंकाने वाली खबर आई, यहां पूर्व मंत्री और धर्मावरम के पूर्व विधायक गरुदम्मगरी नागरेड्डी की दस दिन तक इलाज के बाद कोरोना वायरस से मौत हो गई। बता दें कि वह 68 साल के थे और कोरोना से पीड़ित अनंतपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे। 

वहीं परिजनों ने बताया कि शनिवार शाम को स्थिति बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई. गरुदम्मगरी नागरेड्डी तेदेपा की ओर से 1983, 1985 और 1989 में धर्मावरम निर्वाचन क्षेत्र के लिए विधायक के रूप में चुने गए थे। अपने राजनीतिक जीवन के बारे में बात करते हुए, रेड्डी तेलुगु साहित्य में पारंगत हैं, अपनी खुद की पत्रिका के संपादक थे। इस परिचय के साथ तेदेपा के संस्थापक नंदामुरी तारक रामाराव ने उन्हें पार्टी में ले लिया था और उन्हें टीडीपी का टिकट दिया गया था।

विधायक के रूप में तीसरे कार्यकाल के लिए चुने गए, उन्होंने हथकरघा और लघु सिंचाई मंत्री के रूप में कार्य किया। वह पत्नी सुनीता के साथ जीवित रहे और बेटे सतीश रेड्डी की 2016 में एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। अपने बेटे की मृत्यु के साथ, उन्होंने राजनीति छोड़ दी और अपने घर में कैद हो गए। धर्मावरम विधायक केथिरेड्डी वेंकटरामी रेड्डी ने नागरेड्डी की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

राजीव सातव के निधन पर राहुल गांधी समेत इन नेताओं ने जताया दुःख

कर्फ्यू से प्रभावित लोगों को भत्ता देगी उत्तर प्रदेश की योगी सरकार

कोरोना को बढ़ता देख बोली प्रियंका- 'कोरोना का प्रसार रोकने में योगी सरकार की नहीं है कोई रुचि'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -