सांसद रघुराम कृष्णम राजू की गिरफ्तारी में पार्टी या सरकार की कोई भूमिका नहीं है- वाईआरसीपी विधायक
सांसद रघुराम कृष्णम राजू की गिरफ्तारी में पार्टी या सरकार की कोई भूमिका नहीं है- वाईआरसीपी विधायक
Share:

सीआईडी द्वारा वाईएसआरसीपी के बागी सांसद रघुराम कृष्णम राजू की गिरफ्तारी पर पार्टी अपना पक्ष साफ करने के लिए आगे आई। बता दें कि पेनमालुरु वाईएसआरसीपी विधायक के पार्थसारथी ने कहा कि सांसद रघुराम कृष्णम राजू की गिरफ्तारी में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी या सरकार की कोई भूमिका नहीं है. जबकि ऐसी अटकलें थीं कि वाईएसआरसीपी और राज्य की वर्तमान सरकार ने जानबूझकर ऐसा किया है क्योंकि राजू के परिवार के सदस्यों ने भी दावा किया था कि उन पर राजनीतिक तरीके से आरोप लगाए गए थे। 

जबकि पार्थसारथी ने कहा कि सांसद को मुख्यमंत्री और सरकार को बदनाम करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सांसद राजू की गिरफ्तारी पर विधायक ने कहा कि सांसद ने राज्य में विभिन्न जातियों के बीच खाई पैदा कर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का सहारा लिया. उन्होंने कहा कि सांसद की हरकतें राज्य सरकार को अस्थिर करने की उनकी मंशा को दर्शाती हैं।

 उन्होंने कहा कि सांसद निर्वाचित होने के बाद अपने निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करने में विफल रहे और उन्हें कोई जन समर्थन नहीं मिला। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि विधायक ने कहा कि रघुराम कृष्णम राजू के संसदीय क्षेत्र नरसापुरम के लोग सांसद के व्यवहार और राज्य सरकार पर उनकी टिप्पणी पर आपत्ति कर रहे थे।

कम हो रहा कोरोना का कहर, सरकार बोली- 'स्थिर हो रहे हालात'

सांसद के रघुरामा कृष्णा राजू ने शारीरिक टॉर्चर का लगाया आरोप, जानिए पूरी वजह

चक्रवात के कारण आंध्र प्रदेश में जारी किया गया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -