खेत में काम कर रहीं थी मां-बेटी, और फिर अचानक युवक ने.....

Apr 13 2019 03:36 PM
खेत में काम कर रहीं थी मां-बेटी, और फिर अचानक युवक ने.....

मैनपुरी : शहर के समीप गांव नरसिंहपुर में शनिवार को एक युवक ने खेत में काम कर रहीं मां-बेटी को गोली मार दी। इसमें मां की मौत हो गई, जबकि बेटी की हालत गंभीर है। वारदात के बाद युवक फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक भोगांव थाना क्षेत्र के गांव नरसिंहपुर निवासी युवती से गांव के पास स्थित ढाबा पर काम करने वाला युवक एकतरफा प्यार करता था। वो युवती पर अपने साथ चलने के लिए दबाव बना रहा था।

अजमेर दरगाह जाने के लिए निकली महिला, रास्ते में चालक ने ऑटो में बैठाए अपने 7 दोस्त और...

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह तकरीबन साढ़े नौ बजे युवती अपनी मां के साथ खेत पर काम कर रही थी। इसी बीच युवक वहां आ गया। उसने युवती से साथ चलने को कहा, लेकिन युवती ने इंकार कर दिया। इस पर युवक ने तमंचे से युवती को गोली मार दी। बेटी को बचाने मां आई तो युवक ने उसे भी गोली मार दी।

युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर जलाया जिन्दा, आरोपी हुए फरार

बेटी की हालत गंभीर 

जानकारी के मुताबिक गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक युवक भाग गया। गोली लगने से मां की मौत हो गई। जबकि बेटी की गंभीर हालत है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  सूचना मिलते ही थाना पुलिस के साथ अफसर मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर छानबीन की। पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आरोपी युवक के बारे में जानकारी जुटा रही है। 

चार्ज में लगाते ही फटा मोबाइल, झुलसा व्यक्ति

रास्त में लड़की को देख जबरदस्ती एकांत में ले गया युवक और फिर...

4 साल की मासूम को दरिंदे ने ऐसे नोचा कि 2 दिन बाद भी नहीं आया होश, मां रोते हुए बोली- 'मेरी बच्ची...'