अजमेर दरगाह जाने के लिए निकली महिला, रास्ते में चालक ने ऑटो में बैठाए अपने 7 दोस्त और...

Apr 12 2019 06:20 PM
अजमेर दरगाह जाने के लिए निकली महिला, रास्ते में चालक ने ऑटो में बैठाए अपने 7 दोस्त और...

हाल ही में अपराध का एक मामला अजमेर से सामने आया है. जी हाँ, हाल ही में राजस्थान के अजमेर में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है और इस मामले में अब जांच जारी है. मिली खबरों के मुताबिक़ यह मामला गुजरात में पालनपुर के बनासकाठा से जियारत के लिए अजमेर दरगाह आई युवती का है जो अजमेर में एक होटल में ठहरी और बीते गुरुवार शाम को जब वह दरगाह के लिए ऑटो में सवार हुई तो ऑटो चालक शॉर्टकट के बहाने उसे रामगंज में सुभाष नगर स्थित एक मकान पर ले गया जहां पहले से ही मौजूद युवकों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसे लूट लिया.

वहीं इस मामले में रामगंज थाना प्रभारी गोमाराम ने बताया कि युवती की शिकायत पर तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पुलिस अन्य युवकों के मामले में भी पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि ''युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में आठ युवक शामिल थे जिनमें तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है.''

वहीं खबरों के अनुसार इस मामले में पीड़िता युवती (27) का इलाज अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में चल रहा है और उससे लूटी गई सोने की चैन, नगदी, पर्स और मोबाइल भी छीन लिया गया. इस मामले में बताया गया है कि अजमेर उत्तर की पुलिस उपाधीक्षक डॉ. प्रियंका को मामले की जांच सौंपी गई है. वहीं बाकी के आरोपियों को हिरासत में लेने के लिए छपेमारी जारी है.

पोर्न फ़िल्में दिखाता था पति, फिर जबरन पत्नी के साथ कुत्ते को करवाता था सेक्स...

कुल्हाड़ी से प्रहार कर युवक ने अपने ही बड़े भाई को सुलाया मौत की नींद

हरियाणा: नाबालिग छात्रा से किया था बलात्कार, अदालत ने सुनाई आखिरी सांस तक कैद...