चार्ज में लगाते ही फटा मोबाइल, झुलसा व्यक्ति
चार्ज में लगाते ही फटा मोबाइल, झुलसा व्यक्ति
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह ग्वालियर का है जहाँ एक हादसा हो गया है. अपराध के साथ ही आजकल हादसे भी हो रहे हैं जो सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ चार्जिंग के लिए लगाते समय मोबाइल की बैटरी में ब्लास्ट होने से एक किशोर गंभीर रूप से झुलस गया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार यह घटना बुधवार सुबह चम्बलांचल के श्योपुर जिले की विजयपुर तहसील के पिपरवास गांव की है जहाँ घायल को नाजुक हालत में विजयपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार रामदास आदिवासी का 16 साल का बेटा पातीराम मोबाइल को चार्ज पर लगा रहा था और जैसे ही उसने मोबाइल की पिन लगाई, उसी समय अचानक मोबाइल में ब्लास्ट हो गया. वहीं ब्लास्ट से पातीराम बुरी तरह झुलस गया और तेज धमाके की आवाज सुनकर परिजन व ग्रामीण पहुंच गए और तत्काल घायल किशारे को अगरा अस्पताल ले गए. जहाँ उसकी हालत गंभीर होने के चलते वहां से उसे विजयपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया जहाँ उसकी जांच की जा रही है.

वैसे यह ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि ऐसे कई मामले हैं जो पहले भी सामने आ चुके हैं और इन मामलों में लगातार जांच भी की गई है. आज के समय में मोबाइल कब-कहाँ फुट जाए कोई भरोसा नहीं है इस कारण से आजकल हादसे भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

हरियाणा: नाबालिग छात्रा से किया था बलात्कार, अदालत ने सुनाई आखिरी सांस तक कैद...

पोर्न फ़िल्में दिखाता था पति, फिर जबरन पत्नी के साथ कुत्ते को करवाता था सेक्स...

कॉलेज जाते हुए रास्ते में बेहोश हुई छात्रा, अस्पताल में हुई बैग की चेकिंग और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -