युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर जलाया जिन्दा, आरोपी हुए फरार

Apr 12 2019 06:00 PM
युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर जलाया जिन्दा, आरोपी हुए फरार

आए दिन आने वाले अपराध के मामले इन दिनों सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है व आगरा के थाना जगदीशपुर क्षेत्र के भदोरिया गांव का है जहाँ बीते गुरुवार की सुबह छेड़छाड़ को लेकर तीन लोगों ने एक युवक पर मिट्टी का तेल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया है. इस मामले में गंभीर हालत में उस व्यक्ति को उसके परिवार के लोग एसएन हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां युवक ने दम तोड़ दिया है. खबरों के अनुसार तीनों आरोपित फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है और जल्द ही तीनो को हिरासत में ले लिया जाएगा.

इस मामले में पुलिस को लिखवाई रिपोर्ट में परिजनों का आरोप है कि ''घड़ी भदोरिया जगदीश पुरा निवासी 23 वर्षीय धीरज कुमार घर में बैठा था. तभी पड़ोसी सौरभ अनिल और छोटू ने उसे बाहर बुलाया और उसके बाहर आते ही मिट्टी का तेल उस पर उड़ेल दिया. इसके बाद उसे आग के हवाले कर दिया. धीरज की चीख-पुकार को सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे तब तक तीनों आरोपित भाग गये थे. किसी तरह आगर बुझाकर परिजन आनन-फानन में उसे एसएन हॉस्पिटल ले गये, जहां उसकी उपचार के दौरान धीरज की मौत हो गई.''

इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि यह मामला छेड़छाड़ का है. इस मामले में ग्रामीणों ने बात की और उनके अनुसार धीरज पर तीनों आरोपित एक युवती से छेड़छाड़ का आरोप लगा रहे थे और इसी कारण उन्होंने ऐसा किया. फिलहाल इस मामले में आरोपियों की तलाश जारी है.

दूकान पर आने वाली लड़कियों के कपड़े उतार लेता था ये शख्स, फिर एक दिन....

इस हालत में फंदे से लटका मिला छात्र का शव, ह्त्या का शक

मथुरा में रेलवे ट्रैक के पास से मिली महिला की लाश, शहर में फैली सनसनी